विराट का मैच देखने से मुझे कोई नहीं रोक सकताः अनुष्का शर्मा

By: | Last Updated: Saturday, 5 December 2015 4:22 PM

नई दिल्लीः बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की दोस्ती अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहती है. क्रिकेट मैदान पर उनकी उपस्थिति और विराट कोहली के फ्लॉप होने पर अक्सर लोग अनुष्का पर तंज कसते हैं. फैन्स के विरोध और तंज के बीच अनुष्का ने कहा है कि कोई उन्हें मैच देखने से नहीं रोक सकता.

 

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा – “या तो उनकी बातें सुनूं और मैच देखने न जाऊं. या फिर वो करूं जो मेरा मन करता है.” उन्होंने कहा – “मैं अगर विराट के साथ रिलेशन में हूं और वो चाहता है कि मैं मैच देखने आऊं तो फिर मैं किसी की क्यों सुनूं”

 

 

उन्होंने इस बात को भी स्वीकारा कि पहले लोगों के कहने का उन पर असर होता था लेकिन बाद में उन्होंने इसे नजरअंदाज करना शुरु कर दिया.

 

उन्होंने कहा कि पहले जब उनकी उपस्थिति में कोहली फ्लॉप होते थे तो उन्हें भी लगता था कि कुछ गलत हो गया है लेकिन अब वो ऐसा नहीं मानती.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: no one can stop her from attending Virat Kohli’s matches: Anushka Sharma
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017