कप्तान धोनी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी

By: | Last Updated: Friday, 8 January 2016 2:16 PM
Non-bailable warrant issued against Indian captain

नई दिल्ली/अनंतपुर: भारतीय टीम के वनडे और टी-20 कप्तान एमएस धोनी पर संकट के बादल छाए हैं. बिज़नेस मैगज़ीन के कवर पेज पर कप्तान धोनी को भगवान विष्णु के रूप छापे जाने के खिला हाईकोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी किया है.

 

खबरों के मुताबिक अनंतपुर हाईकोर्ट ने कप्तान धोनी के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करते हुए उन्हें 25 फरवरी को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है. हाल में कप्तान धोनी टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 5 वनडे और 3 टी-20 के लिए गए हुए हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ये दौरा 31 जनवरी तक चलेगा.

ये पूरा मामला साल 2013 में बिज़नेस टुडे मैगज़ीन में कप्तान धोनी को विष्णु रूप में दिखाने और उन्हें ‘गॉड ऑफ बिग डील्स’ कहने का है. जिसके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस कप्तान धोनी पर लंबे समय से चल रहा था.

 

बीते वर्ष साल 2015 में कर्नाटक हाईकोर्ट ने भी केस पर सुनवाई करते हुए कहा था कि ”धोनी जैसे मशहूर सेलीब्रिटी को इस तरह के विज्ञापन करते समय धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए.”

 

जिसके जवाब में कप्तान धोनी ने सफाई देते हुए कहा था कि उन्होनें भगवान के पोज़ में कोई ऐड नहीं किया है ना ही मैगज़ीन से उन्हें किसी प्रकार की कोई रकम प्राप्त हुई है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Non-bailable warrant issued against Indian captain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017