'सिर्फ पेले नहीं, रूनी भी आएंगे भारत'

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 10:37 AM
Not just Pele, Rooney too is coming to watch ISL

कोलकाता: आईएसएल की एटलेटिको डि कोलकाता के सह मालिक सौरव गांगुली का दावा है कि ब्राजील के महान फुटबॉलर पेले ही नहीं बल्कि इंग्लैंड के सुपरस्टार वेन रूनी भी इस साल के आखिर में कोलकाता आयेंगे.

 

पूर्व क्रिकेट कप्तान ने कहा कि इंग्लैंड के 29 वर्षीय कप्तान रूनी तीन अक्तूबर से शुरू हो रहे आईएसएल के दूसरे सत्र के दौरान भारत आयेंगे.

 

कैब के संयुक्त सचिव गांगुली ने मीडिया से कहा ,‘‘आईएसएल के दौरान रूनी भी यहां आयेंगे, लिहाजा पेले अकेले ही नहीं आ रहे हैं.’ रिपोर्टों के अनुसार रूनी आईएसएल प्रचार के सिलसिले में नवंबर में यहां आ सकते हैं. आईएसएल के आयोजकों से इसकी पुष्टि के लिये संपर्क नहीं हो सका है लेकिन एक अन्य सूत्र ने इस खबर को खारिज किया.

 

सूत्र ने कहा ,‘‘ यह अफवाह है. रूनी कैसे आ सकता है. इंग्लैंड को 13 नवंबर को स्पेन से और 17 नवंबर को फ्रांस से दोस्ताना मैच खेलने हैं.’’ इस दौरान मैनचेस्टर युनाइटेड के स्ट्राइकर रूनी को क्लब के लिये कोई मैच नहीं खेलना है लिहाजा देखना यह होगा कि वह आते हैं या नहीं.

 

पेले के एजेंट ने घोषणा की थी कि वह 11 अक्तूबर को शहर के तीन दिवसीय दौरे पर आयेंगे. वह केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ एटीके के पहले घरेलू मैच में अतिथि होंगे. पेले 38 साल बाद भारत आ रहे हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Not just Pele, Rooney too is coming to watch ISL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017