दिल पे मत ले यार: राहुल के भाषण से नाराज रोहित का गुस्सा श्रीलंकाई टीम पर उतरा!

By: | Last Updated: Friday, 14 November 2014 6:16 AM
not kim kardashian but rohit sharma breaks the internet

नई दिल्ली: जी हां, कल भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शार्मा ने जो पारी खेली वो थी ही कुछ ऐसी, जिससे क्रिकेट के मैदान से लेकर सोशल मीडिया के ट्रेंड्स और जोक्स का भी इतिहास बन जाय. हुआ भी ऐसा ही और उन पर राहुल-मोदी से लेकर तमाम तरह के जोक्स बने. ऐसे ही एक पोस्ट में लिखा गया कि राहुल गांधी ने नेहरू जयंती पर आज जो भाषण दिया उससे गुस्साए रोहित ने अपनी सारी खुन्नस श्रीलंकाई टीम पर उतार दी. वहीं एक दूसरे जोक लिखा था की रोहित शर्मा की पारी देखने के बाद पीएम मोदी ने कहा है कि वो बचपना से ही क्रिकेटर बनना चाहते थे!

 

सोशल मीडिया से जुड़ी बात हो तो अरविंद केजरीवाल पीछे कैसे छूट सकते हैं. उनसे जुड़े एक मजाक में कहा लिखा है कि रोहित शर्मा अंबानी और अडाणी के एजेंट हैं. 264 रन इतना बड़ा स्कोर है कि कोई आम आदमी इसे नहीं बना सकता. ऐसे में ‘आप’ रोहित के टैलेंट का विरोध करती है. वहीं ‘आप’ से जुड़े एक दूसरे जोक में लिखा है कि केजरीवाल ने श्रीलंकाई गेंदबाजों के खिलाफ जांच कमिटी बनाने की मांग की है.

 

WhatsApp पर आ रहे कुछ जोक्स-

 

 

 

 

खेल क्रिकेट का हो और इससे जुड़े जोक्स न बने तो नाइंसाफी होगी. सो इससे जुड़े एक मजाकिया पोस्ट में लिखा गया कि अब समझ में आ गया कि वेस्टइंडीज वाले बीच में सीरीज छोड़कर क्यों भाग गए. वहीं ट्रॉल क्वीन आलिया से जुड़ा एक जोक है कि अगर श्रीलंका कि टीम आज के मैच में 265 रन बना लेती है तो रोहित शर्मा आज का मैच हर जाएंगे.

 

इस पारी से जुड़े राजनयिक मजाक भी बने और एक पोस्ट में लिखा गया कि श्रीलंका ने रोहित शर्मा से अनुरोध किया है कि भाई, भारत के मछुआरे ले लो पर हमारी क्रिकेट टीम को छोड़ दो. मजाक के मामले में धर्म भी कंधे से कंधा मिलाकर चला और ये रहा एक धार्मिक जोक: हनुमान के बाद रोहित शर्मा दूसरे भारतीय हैं जिन्होंने श्रीलंका की वाट लगा दी.

 

इनमें सबसे मजेदार जोक था कि अभी अभी श्रीलंका की टीम ने अनुरोध किया है कि उन्हें सिर्फ रोहित शर्मा के स्कोर का ही टारगेट दिया जाय. अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो पांचवा वन डे नहीं खेलेंगे और वेस्ट इंडीज की तरह वो भी भाग जायेंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: not kim kardashian but rohit sharma breaks the internet
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Internet Kim Kardashian ROHIT SHARMA
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017