Now my body will get rest: Nehra।रिटायरमेंट के बाद बोले #AshishNehra, 'अब मेरे शरीर को आराम मिलेगा'

रिटायरमेंट के बाद बोले आशीष नेहरा, 'अब मेरे शरीर को आराम मिलेगा'

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए अपने आखिरी मैच का आखिरी ओवर आशीष नेहरा डाला जिसमें भारत को 53 रनों से जीत मिली.

By: | Updated: 02 Nov 2017 09:07 AM
Now my body will get rest: Nehra

नयी दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को अलविदा कह दिया. न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलते हुए अपने आखिरी मैच का आखिरी ओवर आशीष नेहरा डाला जिसमें भारत को 53 रनों से जीत मिली.


अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने आखिरी मैच के बाद नेहरा ने कहा, "मुझे इन सबकी कमी महसूस होगी. आपको इसी के लिए प्रशिक्षित किया जाता है. एक चीज जिसे अब निश्चित रूप से आराम मिलेगा वह है मेरा शरीर. मैंने इससे पहले कहा था कि मैं और कुछ साल खेल सकता हूं लेकिन संन्यास लेने के लिए इससे बेहतर वक्त नहीं हो सकता था."


नेहरा ने कहा कि उन्होंने जब खेलना शुरू किया था तब से अब तक क्रिकेट बहुत बदल गया है. नेहरा ने कई साल पहले टेस्ट मैच खेलना छोड़ दिया था लेकिन उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने कहा कि 18 साल तक खेलना और यहां नीले कपड़ों में खड़ा रहना और अपना आखिरी मैच खेलने से ज्यादा वह और कुछ नहीं चाहते थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Now my body will get rest: Nehra
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल