अब रहाणे से उलझे एंडरसन!

By: | Last Updated: Thursday, 31 July 2014 11:56 AM

साउथम्पटन: ‘जेम्स एंडरसन’ द्वारा पहले टेस्ट के दौरान ‘रवींद्र जडेजा’ को धक्का देने और उन्हें अपशब्द कहने के मामले का निपटारा अभी भले ही नहीं हुआ हो लेकिन इंग्लिश तेज गेंदबाज का भारतीय खिलाड़ियों से उलझना जारी है. रोज बाउल पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के आखिरी सत्र में एक बार फिर एंडरसन भारतीय खिलाड़ियों से उलझते नजर आए.

 

इस बार उन्होंने दिन का आखिरी गेंद फेंके जाने के बाद अजिंक्य रहाणे को छेड़ने की कोशिश की. इस हरकत पर रहाणे ने भी पलटकर एंडरसन को जवाब दिया. तभी अंपायर रॉड टकर को आकर बीच-बचाव करना पड़ा.

 

गौरतलब है कि बुधवार को एंडरसन ने अपने 32वें जन्मदिन के मौके पर भारत के आखिरी दो बल्लेबाजों को आउट कर पारी में पांच विकेट निकाले. उन्होंने भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और मोहम्मद समी का विकेट हासिल किया.

 

बहरहाल, नॉटिंघम में पहले टेस्ट के दौरान एंडरसन के खिलाफ भारतीय टीम द्वारा लगाए आरोपों की सुनवाई शुक्रवार को होनी है. एंडरसन पर आईसीसी आचार संहिता के श्रेणी-3 के उल्लंघन का आरोप है. अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उन पर दो से चार टेस्ट मैचों का प्रतिबंध लग सकता है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: now_Anderson_caught_by_Rahane
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017