outstanding performance by my love Anushka in NH10: Virat

outstanding performance by my love Anushka in NH10: Virat

By: | Updated: 17 Mar 2015 02:10 PM

मेलबर्न: क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा के बीच का प्यार किसी से छिपा नहीं है, दोनों कभी एयरपोर्ट पर तो कभी मैदान पर तो कभी विदेशी जमीं पर एक-दूसरे के साथ नजर आते रहे हैं. पर कोहली ने आज पहली बार अनुष्का को माई लव बताकर रिश्तों की नई इबारत लिखी है.

 

विराट-अनुष्का के प्यार की खूब चर्चा होती रही है, लेकिन विराट ने अपनी जुबान से कभी भी खुलकर ज़माने के बीच अनुष्का को अपना प्यार नहीं बताया था. लेकिन विराट ने अनुष्का की ताज़ा रिलीज़ हुई फिल्म NH10 देखकर कहा,  'अभी-अभी NH10 फिल्म देखी. एक बेहतरीन फिल्म है NH10, खासतौर पर माई लव अनुष्का शर्मा की शानदार परफॉमेंस जिसे देख कर मैं फख्र महसूस कर रहा हूं.'

 

दिलचस्प बात ये है कि विराट ने अपने प्यार का सरेआम इज़हार तब किया है, जब अनुष्का अपनी फिल्म NH10 के प्रमोशन के दौरान विराट से जुड़े सवालों को टालने में लगी थीं.

 

विराट कोहली ने तो अपने प्यार का एलान ज़माने के सामने कर दिया. अब विराट के इस ट्विट पर इंतज़ार है अनुष्का के इकरार का. क्रिकेट के फैन्स और बॉलीवुड के दीवाने को यही इंतज़ार है कि किन शब्दों और नज़ाकतों के साथ अनुष्का अपने प्यार को अपने प्यार का ज़माने के सामने एहसास कराती हैं.

 

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टेस्ट क्रिकेट से दूर हुए एलेक्स हेल्स