मुजरा देखते पकड़े गए क्रिकेटर अकमल की टीम से छुट्टी

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 6:09 AM

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने अपने केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों को किसी तरह का बयान देने से रोकने के लिये उन पर नकेल कसने का फैसला किया है.

 

साथ ही बल्लेबाज उमर अकमल को देश में आपत्तिजनक गतिविधियों में भाग लेने के लिये कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें यूएई में होने वाली टी-2-0 सीरीज़ की टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

 

पीसीबी प्रमुख शहरयार खान ने कहा कि पहले इस पूरे मामले की जांच की जाएगी उसके बाद ही उन्हें टीम में चुनने पर विचार किया जाएगा.

 

पीसीबी ने मीडिया रिपोर्टों को हवाला देते हुए उमर को नोटिस जारी किया है. बोर्ड ने नोटिस में कहा है कि उमर को अपने आचरण को लेकर जवाब देना चाहिए क्योंकि मीडिया रिपोर्टों के अनुसार उन्होंने हैदराबाद शहर में आपत्तिजनक और अनैतिक गतिविधियों में भाग लिया था.

 

मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस ने उस बंगले पर छापा मारा जहां उमर और कुछ अन्य खिलाड़ी मुजरा देख रहे थे. इन खिलाड़ियों को हैदराबाद के शहर पुलिस स्टेशन में ले जाया गया था. कुछ रिपोर्टों में कहा गया है कि पुलिस ने पड़ोसी की शिकायत पर रविवार की रात को जब बंगले पर छापा मारा तो वहां वैश्याएं भी थी.

 

क्रिकेट मैदान से लेकर निजी ज़िंदगी तक विवादों में घिरे रहने वाले क्रिकेटर उमर अकमल ने साल 2014 में ही पूर्व फिरकी गेंदबाज़ अब्दुल कादिर की बेटी से निकाह किया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pak police detain Umar Akmal at ‘mujra’ party, PCB issues notice
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: PCB Umar Akmal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017