न्यूजीलैंड दौरे पर नये तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ जा सकता है पाकिस्तान

By: | Last Updated: Saturday, 26 December 2015 6:19 PM
Pakistan could have new pace attack for New Zealand tour

कराची: पाकिस्तान जनवरी में एकदिवसीय और टी20 मैचों के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर नये तेज गेंदबाजी आक्रमण के साथ उतर सकता है.

 

लाहौर में राष्ट्रीय अनुकूलन शिविर से मिल रही सूचना के अनुसार राष्ट्रीय चयनकर्ता और टीम प्रबंधन बायें हाथ के तेज गेंदबाजों मोहम्मद आमिर और जुनैद खान तथ अनुभवी तेज गेंदबाज उमर गुल को न्यूजीलैंड दौरे पर वापसी कराने की तैयारी में हैं.

 

एक सूत्र ने कहा, ‘‘बायें हाथ के एक अन्य तेज गेंदबाज रूमान रईस के नाम पर भी गंभीरता से विचार हो रहा था लेकिन दुर्भाग्य से वह बीमार हो गया और अब तक फिटनेस टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाया है.’’ सूत्र ने कहा कि चयनकर्ता जुनैद और रूमान दोनों की गेंदबाजी से प्रभावित हैं.

 

मुख्य चयनकर्ता हारून रशीद से हालांकि जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि श्रृंखला के लिए अब तक टीम को अंतिम रूप नहीं दिया गया है.

 

उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन हां, हम आमिर, गुल और जुनैद की फार्म से प्रभावित है और रूमान की अच्छी संभावना है.’’ पिछले एक साल में खेल के तीनों प्रारूपों में वहाब रियाज, मोहम्मद इरफान, राहत अली और इमरान खान ने अधिकतर समय तेज गेंदबाजी का जिम्मा संभाला है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan could have new pace attack for New Zealand tour
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017