पीसीबी प्रमुख को आईपीएल में जल्द ही पाक खिलाड़ियों के खेलने की उम्मीद

By: | Last Updated: Wednesday, 1 October 2014 6:55 AM
pakistan cricket board chairman Shaharyar Khan hopeful of country’s players entry in ipl soon

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष शहरयार खान का मानना है कि मौजूदा चैम्पियन्स लीग में लाहौर लायंस के सफल प्रतिनिधित्व से इंडियन प्रीमियर लीग में देश के खिलाड़ियों के खेलने का रास्ता साफ होगा. शहरयार ने कहा कि वह लाहौर लायंस टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं.

 

पीसीबी प्रमुख ने जियो सुपर चैनल से कहा, ‘‘प्रदर्शन के अलावा लाहौर लायंस टीम ने पिछले दो हफ्तों में भारत में पाकिस्तान क्रिकेट को चिन्हित करने में बड़ी भूमिका निभाई.’’ उन्होंने कहा कि लायंस की टीम ने भारतीयों के बीच पाकिस्तान क्रिकेट की सकारात्मक छवि छोड़ी.

 

उन्होंने कहा, ‘‘अब तक आईपीएल से हमारे खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी काफी निराशाजनक है लेकिन हम भारत के साथ अपने द्विपक्षीय क्रिकेट संबंध सुधारने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं.’’

 

शहरयार के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विशेष दूत के रूप में तीन अक्तूबर को भारत रवाना होने के कार्यक्रम है. भारत के बाद वह पीसीबी अध्यक्ष के तौर पर बांग्लादेश और श्रीलंका भी जाएंगे.

 

पीसीबी प्रमुख ने कहा कि पाकिस्तान भारतीय क्रिकेट बोर्ड के साथ दोबारा संबंध स्थापित करने और इन्हें सामान्य बनाने के लिए उत्सुक है.

 

उन्होंने कहा, ‘‘हम दोनों बोर्ड की आपसी सहमति से किसी भी तटस्थ स्थान पर भारत की मेजबानी के लिए तैयार हैं. लेकिन हम जल्द से जल्द द्विपक्षीय संबंधों की बहाली चाहते हैं.’’

 

बगदाद में विस्फोटक से लदी तीन कारों में विस्फोट से 13 मरे: पुलिस

 

बगदाद: इराक की राजधानी बगदाद के आसपास शिया बहुल इलाकों में विस्फोटक से लदी तीन कारों में विस्फोट होने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई तथा 41 लोग जख्मी हुए हैं. पुलिस और अस्पताल सूत्रों ने यह जानकारी दी.

 

एक पुलिस कर्नल ने बताया कि उत्तर-पश्चिम बगदाद में होरैया जिले में कल देर शाम को हुए दो कार बम विस्फोटों में कम से कम 11 लोग मारे गए और 32 लोग घायल हो गए. अस्पताल के अधिकारी ने हताहतों की संख्या की पुष्टि की है.

 

कर्नल ने बताया कि दक्षिण पूर्वी बगदाद के ज़ाफरानिया में हुए एक अन्य कार बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई जबकि नौ लोग जख्मी हुए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pakistan cricket board chairman Shaharyar Khan hopeful of country’s players entry in ipl soon
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत
BCCI से एनओसी पाने के लिये केरल हाईकोर्ट पहुंचे श्रीसंत

कोच्चि: क्रिकेटर एस श्रीसंत ने बीसीसीआई से अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) के लिए केरल हाईकोर्ट...

डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक
डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने एलिस्टेयर कुक

बर्मिंघम: पाकिस्तान के अजहर अली के बाद एलिस्टेयर कुक डे-नाइट टेस्ट मैच में दोहरा शतक जड़ने वाले...

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017