पाकिस्तान बोर्ड ने आठ गेंदबाजों को संदिग्ध एक्शन की जांच कराने को कहा गया

By: | Last Updated: Saturday, 4 October 2014 4:19 AM
pakistan-cricket-board-check-eight-bowlers-bolling-action

कराची: संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन वाले कम से कम आठ गेंदबाजों को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की समिति ने अगले हफ्ते राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में परीक्षण कराने के लिये कहा गया है. इसमें राष्ट्रीय टीम का भी एक खिलाड़ी शामिल है.

 

पीसीबी ने बयान में कहा कि तेज गेंदबाज अताउल्लाह पहले ही जांच करवा चुके हैं जबकि सोहेब मकसूद के एक्शन की जांच की जायेगी जब वह संयुक्त अरब अमीरात से लौटेंगे जहां वह पाकिस्तानी टीम में शामिल है जो आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर की श्रृंखला खेल रही है.

 

इन सभी तेज गेंदबाजों को कराची में हाल में राष्ट्रीय टी20 चैम्पियनशिप के दौरान मैच अधिकारियों ने संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन के लिये रिपोर्ट किया था.

 

जुनैद जिया एक तेज गेंदबाज हैं, उनको छोड़कर जिन सभी गेंदबाजों को एक्शन की जांच के लिये बुलाया गया है, वे स्पिनर हैं. इसमें नायर अब्बास, उस्मान मलिक, खुर्रम शहजाद, फराज अहमद खान, जहांजेब खान, मुजम्मल तहसीन और नदीम जावेद शामिल हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pakistan-cricket-board-check-eight-bowlers-bolling-action
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Pakistan Pakistan cricket board
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017