मियांदाद ने अफरीदी को किया आगाह

By: | Last Updated: Wednesday, 17 September 2014 3:10 PM

इस्लामाबाद: पूर्व पाकिस्तानी बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने शाहिद अफरीदी को पाकिस्तान की ट्वेंटी-20 टीम का कप्तान बनाए जाने का समर्थन किया है.

 

साथ ही मियांदाद ने हरफनमौला अफरीदी को अगाह भी किया कि उन्हें यह मान कर नहीं चलना चाहिए वह इस पद पर हमेशा बने रहेंगे.

 

इससे पहले 2011 में अफरीदी को तब के कोच वकार यूनिस से विवाद के कारण कप्तानी पद से हटाया गया था.

 

पाकिस्तान के समाचार पत्र द डॉन के अनुसार मियांदाद ने कहा, “अफरीदी को अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.”

 

गौरतलब है कि 34 वर्षीय अफरीदी को 2016 में होने वाले ट्वेटी-20 विश्व कप के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है.

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व मुख्य निदेशक और कोच रह चुके मियांदाद ने साथ ही सलाह दी कि बोर्ड को एकदिवसीय टीम की कप्तानी के लिए जल्दीबाजी में फैसला नहीं लेना चाहिए.

 

मियांदाद ने कहा, “अगर कोई स्थान खाली है और नियुक्ति होनी है, तो खिलाड़ी के प्रदर्शन को देखने के बाद उसे कोई जिम्मेदारी सौंपी जानी चाहिए.”

 

मियांदाद ने कहा कि एकदिवसीय कप्तान मिस्बाह-उल-हक को प्रदर्शन में सुधार करते हुए अपने आलोचकों को जवाब देना चाहिए. पाकिस्तान को अगली श्रृंखला आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलनी है.

 

साथ ही मियांदाद ने माना कि सईद अजमल के बिना पाकिस्तान की गेंदबाजी कमजोर नजर आएगी. मियांदाद के अनुसार अजमल की गेंदबाजी पर लगे प्रतिबंध के बाद बल्लेबाजों की जिम्मेदारी बढ़ गई है.

 

पाकिस्तानी टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत पांच अक्टूबर को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले टी-20 मैच के साथ करेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pakistan cricket board_shahid afridi_captain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017