सोशल मीडिया पर वायरल हुई पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की खबर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई पाकिस्तानी क्रिकेटर उमर अकमल की मौत की खबर

सोशल मीडिया पर फेक न्यूज का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है. कई बार ऐसा देखा गया है कि गलत खबरें वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमर अकमल के साथ हुआ है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:40 AM
Pakistan cricketer Umar Akmal trolled for describing cricketer’s death

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर फेक न्यूज का चलन बहुत तेजी से बढ़ रहा है. कई बार ऐसा देखा गया है कि गलत खबरें वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी उमर अकमल के साथ हुआ है.


दरअसल उमर अकमल को लेकर सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही थी जिसमें उन्हें मरा हुआ बताया गया. इसके साथ एक तस्वीर भी है जिसमें एक शख्स पूरी तरह से लहुलुहान है जिसका चेहरा उमर अकमल के साथ मिलता है. कहा ये भी जा रहा है कि उमर के फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है.


 



उमर इस खबर से इतना परेशान हुए कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर आकर इसे झूठा बताया. उमर ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट इस बात की जानकारी दी की वे पूरी तरह से ठीक हैं और सुरक्षित हैं.

उमर ने ट्वीट कर कहा, "अलहमदुल्लाह, मैं लाहौर में पूरी तरह सुरक्षित हूं, सोशल मीडिया पर वायरल खबर गलत है. और इंशाअल्लाह मैं नेशनल टी20 कप के सेमीफाइनल में खेलूंगा."

 




आपको बता दें की इन दिनों पाकिस्तान के लहौर में हिसंक घटनाओं की वजह वहां के हालात बहुत ही तनावग्रस्त है. इस हिंसक घटना में कई लोगों के मारे जाने और घायल होने की भी खबर है. यही वजह है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नेशनल टी-20 कप के शेड्यूल में भी बदलाव किया है.


इससे पहले 29 नवंबर को लाहौर में सेमीफाइनल मुकाबला खेला जाना था लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अब यह मैच लाहौर की जगह रावलपिंडी में खेला जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Pakistan cricketer Umar Akmal trolled for describing cricketer’s death
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरी और कुलदीप की अश्विन-जडेजा से तुलना ठीक नहीं: युजवेंद्र चहल