न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का एलान, इमाद और शहजाद बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का एलान, इमाद और शहजाद बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए पातिस्तान ने टीम का एलान कर दिया है. शनिवार को घोषित की गई टीम से सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद और चोटिल इमाद वसीम को बाहर कर दिया गया है.

By: | Updated: 23 Dec 2017 09:45 PM

लाहौर: न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के लिए पातिस्तान ने टीम का एलान कर दिया है. शनिवार को घोषित की गई टीम से सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद और चोटिल इमाद वसीम को बाहर कर दिया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से जारी हुई टीम सूची में अहमद के स्थान पर अजहर अली को शामिल किया गया है.

पाकिस्तान की इस 15 सदस्यीय टीम में उस्मान ख्वाजा और जुनैद खान को भी शामिल नहीं किया गया है. इमाद घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हैं.

इस साल अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से गायब रहे मोहम्मद आमिर अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और इस कारण उन्हें 15 सदस्यीय टीम में जगह मिली है. इसके अलावा, ऑलराउंडर मोहम्मद नवाज और आमेर यामीन ने भी 2015 के बाद वनडे टीम में वापसी की है.

पीसीबी ने संभावित 18 सदस्यीय टीम को अंतिम चयन से पहले फिटनेस टेस्ट के लिए बुलाया था. इसके बाद मुख्य टीम का चयन किया गया.

इस पर चयन समिति के प्रमुख इंजमाम-उल-हक ने कहा, "इस टीम का चयन वर्तमान परिस्थितियों और घरेलू टूर्नामेंट में कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए किया गया है. श्रीलंका वनडे सीरीज में आराम दिए जाने के बाद अजहर की टीम में वापसी की गई है. वह पूरी तरह से फिट होने के बाद टीम में लौटे हैं."

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच छह जनवरी को वेलिंग्टन में खेला जाएगा.

पाकिस्तान टीम :- सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), अजहर अली, फखर जमान, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, मोहम्मज हफीज, हारिस सोहेल, फहीम अशरफ, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, आमेर यामीन और रुमान रईस.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए पाकिस्तान का एलान, इमाद और शहजाद बाहर
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जन्मदिन विशेष: अश्विन के कायल हुए सचिन, मयंक को माना सीजन का स्टार