VIDEO: मैच के दौरान पाकिस्तान के स्टार्स के बीच हुई हाथापाई

By: | Last Updated: Monday, 15 February 2016 3:54 PM
Pakistan team-mates Wahab Riaz, Ahmed Shehzad involved in physical fight during PSL

नई दिल्ली/शारजाह: यूएई में पीएसएल मैच के दौरान इन दो पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने आपस में हाथापाई कर सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी और क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीमों के बीच खेले जा रहे मुकाबलें के दौरान ये मामला हुआ.

 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अंतराष्ट्रीय क्रिकेट भी खेले दो स्टार्स ने मैच के दौरान मैदान पर अपना आपा खो दिया.

 

दरअसल मैच के दौरान 5वें ओवर में वहाब रियाद की पहली बॉल पर अहमद शहजाद ने जोरदार छक्का जड़ा और उसकी अगली ही गेंद पर वो वहाब की गेंद पर बोल्ड हो गए. इसके बाद दोनों खिलाडिय़ों का आमना-सामना हो गया. इस झड़प के टीवी फुटेज में ये साफ सुनाई और दिखाई दिया कि दोनों के बीच गाली-गलौच तक हो गई थी.

 

ये मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ और इसके दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के और करीब आ गए और धक्कामुक्की करने लगे. दोनों ही टीम के बाकी खिलाडिय़ों ने बीच में आकर मामले को शांत करने का प्रयास किया.

 

शहजाद ने इस मुकाबले में 17 गेंदों पर 21 रन बनाए जबकि मुकाबला रियाज की टीम पेशावर जल्मी ने जीता.

 

इस घटना पर कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भारी जुर्माना लगाने के साथ दोनों खिलाड़ियों को कड़ी चेतावनी दी है. पीसीबी के एक अधिकारी ने कहा,‘‘खिलाड़ियों को सलीके से पेश आने के लिये कहा गया है क्योकि ऐसी घटनाओं से पाकिस्तान क्रिकेट की छवि खराब होती है.’’ वहाब एशिया कप और टी20 विश्व कप के लिये पाकिस्तानी टीम में है जबकि शहजाद को खराब फार्म के कारण बाहर रखा गया है.

 

मैच रैफरी रोशन महानामा ने शहजाद पर मैच फीस का 30 प्रतिशत और रियाज पर 40 प्रतिशत जुर्माना लगाया.

 

देखें हाथापाई का पूरा वीडियो:

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan team-mates Wahab Riaz, Ahmed Shehzad involved in physical fight during PSL
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017