INDvsPAK: धोनी की दहाड़ के बाद अब पाकिस्तान की खैर नहीं!

By: | Last Updated: Monday, 15 February 2016 5:42 PM
Pakistan to face Powerful Team India in Asia Cup and WT20

नई दिल्ली: अगले महीने से देसी सरज़मीं पर विश्वकप की शुरूआत होने वाली है और उससे पहले भारतीय टीम एशिया कप में उतरने को बेकरार है. लेकिन इन दोनों बड़े टूर्नामेंट्स से ठीक पहले कंगारुओं का क्लीन स्वीप और अब लंका पर डंका जी हां ये जीत कोई साधारण जीत नहीं बल्कि T-20 विश्व कप से ठीक पहले इंडिया टीम ने दुनियाभर की टीमों को चेतावनी दे दी है.

 

खासतौर से ये चेतावनी भारतीय क्रिकेट टीम ने उस टीम को दी है जिसे भारतीय टीम विश्वकप में 10-0 से पटखनी दे चुकी है. जी हां हम यहां पाकिस्तान क्रिकेट टीम की बात कर रहे हैं. जिससे विश्वकप से पहले एशिया कप में भारत की बड़ी टक्कर होने वाली है.

 

दोनों बड़ी सीरीज़ से ठीक बाद इंडियन टीम का अगला लक्ष्य है एशिया का किंग बनने का और उसके बाद दुनिया जीतने का. पहली बार हो रहे T-20 एशिया कप में भारत का पहला मैच बांग्लादेश से 24 फरवरी को है लेकिन फैंस की नजर रहेगी 27 फरवरी को भारत पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर ये मुकाबला शेरे बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा.

india-vs-pakistan.jpg

श्रीलंका को बुरी तरह से रौंदकर कप्तान धोनी ने भी साफ कर दिया है कि छोटे फॉर्मेट में उनसे बेहतर कोई नहीं है. जबकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच वकार यूनुस ने भी भारतीय टीम को चुनौती दी है. वकार ने हाल में कहा कि इस बार वो विश्वकप में भारतीय टीम को धूल चटाकर हार का सिलसिला तोड़ेगी.

 

लेकिन हाल में भारतीय टीम जिस तरह के फॉर्म में है उसे देखते हुए पाकिस्तान की खैर नहीं लगती क्योंकि बल्लेबाज बेहतरीन फॉर्म में हैं और गेंदबाज लय में लौट आए हैं.

 

टीम इंडिया ने श्रीलंका को 2-1 से टी-20 सीरीज में हराया. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया को T-20 में 3-0 से हराया था. बड़ी बात ये है कि T-20 क्रिकेट में भारत पाकिस्तान पर भी हमेशा भारी पड़ा है.

 

फॉर्म, रिकॉर्ड और जीत मौजूदा समय में ये सभी चीज़ें नंबर वन टीम इंडिया के साथ है. ऐसे में अब टीम इंडिया को रोकना पाकिस्तान तो क्या. किसी भी टीम के लिए मुश्किल लगता है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistan to face Powerful Team India in Asia Cup and WT20
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017