मलिक के दोहरे शतक के बाद इंग्लैंड की अच्छी शुरूआत

By: | Last Updated: Wednesday, 14 October 2015 3:01 PM

अबुधाबी: सलामी बल्लेबाज एलेस्टेयर कुक और मोईन अली की संयमपूर्ण बल्लेबाजी की मदद से इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट में अच्छा आगाज किया. जबकि शोएब मलिक के दोहरे शतक के मदद से पाकिस्तान ने पहली पारी आठ विकेट पर 523 रन पर घोषित की.

 

कुक 39 रन बनाकर खेल रहे हैं जबक अली ने 15 रन बना लिये हैं. इंग्लैंड अभी भी पाकिस्तान के पहली पारी के स्कोर से 467 रन पीछे हैं.

 

अली पगबाधा की एक जोरदार अपील से बाल बाल बचे जब तेज गेंदबाज राहत अली की गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई अंपायर पॉल रेफील ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

 

पांच साल बार टेस्ट टीम में लौटे मलिक ने 245 रन की यादगार पारी खेली जो उनके टेस्ट कैरियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर है. असद शफीक (107) ने मलिक के साथ 248 रन जोड़े जो पाकिस्तान इंग्लैंड टेस्ट में एक रिकॉर्ड है.

 

मलिक का इससे पहले सर्वोच्च टेस्ट स्कोर नाबाद 148 रन था जो उन्होंने कोलंबो में 2006 में श्रीलंका के खिलाफ बनाया था.

 

मलिक ने अपनी 420 गेंद की पारी में 24 चौके और चार छक्के लगाये. वह बेन स्टोक्स की गेंद पर इयान बेल को कैच देकर आउट हुए. शफीक ने अपना शतक आदिल रशीद को चौका लगाकर पूरा किया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pakistan vs england first test 2nd day
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017