आलोचकों पर जमकर बरसे मिस्बाह

By: | Last Updated: Thursday, 26 March 2015 3:17 AM

लाहौर: आईसीसी विश्व कप-2015 से बाहर हो चुकी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान मिस्बाह उल हक बुधवार को विश्व कप के दौरान टीम का समर्थन न करने का आरोप लगाते हुए अपने आलोचकों पर जमकर बरसे.

 

क्वार्टर फाइनल में आस्ट्रेलिया से बाहर होने वाली पाकिस्तान के कप्तान मिस्बाह की विश्व कप के दौरान खेल विशेषज्ञों एवं पूर्व खिलाड़ियों ने काफी आलोचना की.

 

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ ने मिस्बाह के हवाले से कहा, “हमारे साथ पूर्व में खेल चुके वरिष्ठ खिलाड़ियों द्वारा जब आलोचना होती है तो ज्यादा दुख होता है. उन्होंने किसी तरह की नैतिकता का पाठ नहीं सीखा है. वे ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करते हैं जिसे सुनकर पूरी दुनिया अवाक रह जाए.”

 

विश्व कप के पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों मिली हार के बाद मिस्बाह की स्वार्थी और कायर कहकर आलोचना की गई.

 

मिस्बाह ने कहा, “जब पूरी दुनिया पाकिस्तान की तारीफ कर रहा है, तब भी वे अलोचना करने के अपने एजेंडे पर ही काम करते रहेंगे. बल्लेबाजी फ्लॉप रही वह भी मिस्बाह के कारण, या गेंदबाजी खराब रही तो उसका भी जिम्मेदार मिस्बाह ही है.”

 

उल्लेखनीय है कि मिस्बाह इस विश्व कप में पाकिस्तान के सर्वोच्च स्कोरर रहे.मिस्बाह ने कहा, “यह किसी एक व्यक्ति के कारण नहीं होता. मैं श्रीलंका क्रिकेट टीम की तो आलोचना नहीं कर रहा और न ही मेरा अंतर्राष्ट्रीय करियर अभी खत्म हुआ है.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistani cricket team captain Misbah-ul-Haq
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017