पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर ने की खुदखुशी

By: | Last Updated: Friday, 18 July 2014 5:23 AM
Pakistani Women Cricketer_PCB_Multan Cricket Club_

कराची: पाकिस्तानी 17वर्षीय अलराउंडर क्रिकेटर हलीमा रफीक ने बीते रविवार एसिड पीकर खुदकुशी करली. हलीमा के परिवार के मुताबिक उन्होनें ऐसा पाकिस्तानी क्रिकेट प्रबंधन की वजह से किया है.

 

बीते साल जून महीने में हलीमा के साथ आन्य चार महिला क्रिकेटरों ने मुल्तान क्रिकेट कल्ब के चेयरमैन मौलवी सुल्तान और सलेक्टर मौहम्मद जावेद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

 

जिसके बाद पीसीबी महिला शाखा ने इस मामले की जांच की थी. लेकिन जब हलीमा जांच के दौरान हाजिर नहीं हुई और अन्य तीनों लड़कियों ने मारपीट की बात से इंकार कर दिया तो केवल दो दिन के अंदर ही इस मामले में मुल्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन और सेलेक्टर को बरी कर दिया गया और चारों क्रिकटर्स पर 6 महिने का प्रतिबंध लगाने का आग्रह किया गया. जिसके बाद पीसीबी ने इन सभी क्रिकेटर्स पर छह महीने का बैन लगा दिया था.

 

हलीमा के परिवार के मुताबिक हाल ही में मुल्तान बोर्ड के चेयरमैन ने उनके खिलाफ 2 करोड़ रूपये का मानहानी का मुकदमा दायर किया था. जिसके बाद से वे बेहद परेशान थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pakistani Women Cricketer_PCB_Multan Cricket Club_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017