पंकज आडवाणी चाहते हैं उनके जीवन पर भी बने फिल्म, काम करें रणबीर

By: | Last Updated: Saturday, 11 October 2014 9:40 AM
pankaj advani

बेंगलूरु: बॉलीवुड में जब खिलाड़ियों के जीवन पर बनी फिल्में धूम मचा रही हैं तब दिग्गज क्यू खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने कहा है कि वह अपने जीवन पर भी फिल्म बनते हुए देखना चाहते हैं जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर अभिनय करें क्योंकि उन्होंने यह खेल खेला है.

 

आडवाणी ने कहा, ‘‘मुझे पता है कि रणबीर कपूर थोड़ा बहुत इस खेल को खेलता है. वह मुंबई के खार जिमखाना में खेला करता था. रणबीर कपूर जैसा खिलाड़ी स्क्रीन पर मेरी भूमिका निभाते हुए शानदार काम कर सकता है. वह साथ ही काफी जुनूनी भी है जैसा कि हमने राकस्टार में भी देखा.’’ दिग्गज क्यू खिलाड़ी आडवाणी ने ‘भाग मिल्खा भाग’ फिल्म बनाने के लिए बॉलीवुड निर्देश राकेश ओमप्रकाश मेहरा की भी तारीफ की. यह फिल्म दिग्गज फर्राटा धावक मिल्खा सिंह के जीवन पर बनी थी.

 

उन्होंने कहा, ‘‘यह शानदार है कि भाग मिल्खा भाग जैसी फिल्म बनी जिसमें मिल्खा सिंह के चरित्र को काफी गहराई से दिखाया गया.’’आडवाणी ने साथ ही अभिनेता फरहान अख्तर की भी तारीफ की जिन्होंने फिल्म में मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा, ‘‘सभी अभिनेता ऐसा नहीं कर सकते. सभी फरहान अख्तर नहीं हैं. मेरे कहने का मतलब है कि उसने बेहद शानदार काम किया.’’ अपने खेल और 20 अक्तूबर से शुरू हो आगामी विश्व बिलियर्डस चैम्पियनशिप के बारे में आडवाणी ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट की तैयारी और कड़ी मेहनत कर रहे हैं क्योंकि यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट है.

 

आडवाणी ने कहा, ‘‘यह बिलियर्डस का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है. इसलिए मैं तैयारी और कड़ी मेहनत कर रहा हूं. मैं इसे लेकर बेताब और रोमांचित हूं.’’ आडवाणी ने कहा कि वह लगभग एक हफ्ते में लीड्स रवाना होंगे जहां विश्व बिलियर्डस चैम्पियनशिप का आयोजन होना है. उन्होंने बताया कि वह टूर्नामेंट के लिए 1998 एशियाई खेलों के कांस्य पदक विजेता बालचंद्र भास्कर के साथ अभ्यास कर रहे हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pankaj advani
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017