पवन नेगी ने सबको चौंकाया ?

By: | Last Updated: Friday, 5 February 2016 8:11 PM
pawan negi in t 20 team

नई दिल्लीः बीसीसीआई चयनकर्ताओं ने इस बार टी 20 विश्वकप की टीम में युवाओं को अच्छा खासा मौका दिया है. लेकिन सबसे ज्यादा चौंकाया है पवन नेगी ने.

अंतर्राष्ट्रीय मैचों में पवन नेगी का अनुभव 0 है. नेगी ऐसे गिनती के खिलाड़ियों में शामिल हो गए हैं जो एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले बिना विश्वकप की टीम में शामिल हो गए हैं.

उनका पहला इम्तिहान होगा श्रीलंका में होने वाले तीन टी20 मैचों के दौरान जहां उन्हें पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिल सकता है. इससे पहले पवन नेगी धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके हैं.

पवन नेगी लेफ्ट ऑर्म स्पिनर हैं और बांए हाथ के बल्लेबाज जो जरूरत पड़ने पर लंबे शॉट्स भी खेल सकते हैं.
IPL में नेगी ने अब तक 21 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए और 152 रन बनाए हैं.

वहीं घरेलू मैदानों पर खेले गए IPL में पवन नेगी ने 56 मैच खेले जिसमें उन्होंने 46 विकेट लिए हैं और 479 रन बनाए.

आंकड़ों के मुताबिक पवन नेगी ने कोई चमत्कार नहीं किया है. लेकिन टीम में उनकी एंट्री धोनी के कहने पर हुई है जो कप्तान रहते हुए पवन नेगी का कमाल देख चुके हैं.

पवन नेगी के अलावा विश्व कप टीम में जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या ने भी जगह बनाई है. इन दोनों खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज से अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का डेब्यू किया है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pawan negi in t 20 team
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: indian team pawan negi Team India w t20
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017