मैच के बीच में ही रोहित शर्मा करने लगे मस्ती, कैमरे में कैद हुई ये हरकत!

मैच के बीच में ही रोहित शर्मा करने लगे मस्ती, कैमरे में कैद हुई ये हरकत!

भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन श्रीलंकाई टीम 205 रनों पर सिमट गई. मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा, लेकिन मैच के शुरुआत में ही मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सबकी हंसी छुट पड़ी.

By: | Updated: 25 Nov 2017 04:18 AM
Playful Rohit Sharma has fun with spider camera in Nagpur

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच नागपुर में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन श्रीलंकाई टीम 205 रनों पर सिमट गई. मैच का पहला दिन पूरी तरह से भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा, लेकिन मैच के शुरुआत में ही मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सबकी हंसी छुट पड़ी.


दरअसल मैच के 12वें ओवर में फील्डिंग करते समय रोहित शर्मा काफी मस्ती के मूड में दिख रहे थे. रोहित फील्डिंग करते हुए अचानक मैदान पर स्पाइडर कैमरे के पकड़ने की कोशिश करने लगे. इस दौरान वे ऐसा करते हुए कैमरे में भी कैद हो गए.


रोहित को ऐसा करते देख कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर भी हंस पड़े. बाद में बीसीसीआई टीवी ने रोहित के इस वीडियो को शेयर भी किया.


आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित को भुवनेश्वर कुमार की जगह अतिरिक्त बल्लेबाज के तौर टीम में शामिल किया गया है. भुवी को शादी की वजह से दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया से रिलीज किया गया था.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Playful Rohit Sharma has fun with spider camera in Nagpur
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीसीसीआई के कार्यक्रम से भड़का पाकिस्तान