तेज गेंदबाज पंकज सिंह की अदालतों से अपील - राजस्थान क्रिकेट को बचाओ

By: | Last Updated: Thursday, 10 September 2015 1:14 PM

जयपुर: एक साल पहले तक टीम इंडिया के साथ रहे राजस्थान के तेज गेंदबाज पंकज सिंह राज्य क्रिकेट के कानूनी लड़ाइयों के कारण अपना भविष्य अधर में लटका देख रहे हैं. पंकज सिंह ने पूरी रणजी टीम के साथ मिलकर संबंधित पक्षों से मसलों को जल्दी सुलझाने की अपील की ताकि उन्हें आजीविका कमाने का मौका मिल सके.

 

अदालतों में आरसीए संबंधी रिट याचिकाओं पर सुनवाई 11 और 14 सितंबर को होनी है. भारत के लिये दो टेस्ट खेलने वाले पंकज ने कहा ,‘‘ हम बीसीसीआई, आरसीए और अदालतों से अपील करते हैं कि इस मसले का जल्दी से हल निकाले. राज्य क्रिकेट और हमारा भविष्य खतरे में है और यह अपूरणीय क्षति होगी.’’ आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी को 2013 में अध्यक्ष चुनने के बाद से आरसीए निलंबित है. पठान गुट ने बाद में मोदी और अन्य आला अधिकारियों को पद से हटाने का दावा करके इस पर कब्जा कर लिया. हाई कोर्ट ने आरसीए कार्यालय पर तालाबंदी के आदेश देकर एक समन्वयक और चयन समिति की नियुक्ति की ताकि राज्य के क्रिकेटर घरेलू क्रिकेट खेल सकें.

 

सिंह ने कहा ,‘‘माननीय हाई कोर्ट ने पिछले सत्र में हमारी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिये समितियां बनाई. उन लोगों ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया लेकिन अब समय नहीं है और हमें बहुत कुछ करना है लिहाजा हम इस मसले का हल चाहते हैं. राज्य में क्रिकेट होना चाहिये लिहाजा मैं अदालतों से वही करने की अपील करता हूं जो एक साल पहले किया था.’’ पंकज के साथ विनीत सक्सेना, रोहित झालानी और अनिकेत चौधरी जैसे सीनियर क्रिकेटर भी मंच पर थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Please save Rajasthan cricket -Pankaj Singh’s appeal to courts
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017