प्रैक्टिस मैच: जिम्बाब्वे ने श्रीलंका को हराया

By: | Last Updated: Wednesday, 11 February 2015 10:41 AM
practise match

लिंकनः कमजोर समझी जा रही जिम्बाब्वे की टीम ने आईसीसी विश्व कप 2015 से पहले बुधवार को बर्ट सटक्लिफ ओवल मैदान पर खेले गए अपने दूसरे और आखिरी प्रैक्टिस मैच में 1996 के विश्व चैम्पियन श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया. टॉस हारने के बाद जिम्बाब्वे को 280 रनों का लक्ष्य मिला, लेकिन टीम ने हैमिल्टन मासाकाद्जा की नाबाद 117 रनों की शानदार पारी की बदौलत 45.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर 281 रन बना लिए. मासाकाद्जा ने 119 गेंदों की पारी में आठ चौके और तीन छक्के लगाए.

 

विकेटकीपर-बल्लेबाज ब्रेंडन टेलर (63) और सिन विलियम्स (51 नाबाद) ने भी जीत में अहम भूमिका निभाई. पहले दोनों सलामी बल्लेबाजों के 35 रनों के अंदर पवेलियन लौटने के बाद मासाकाद्जा और टेलर ने तीसरे विकेट के लिए 127 रन की साझेदारी की. टेलर के आउट होने के बाद विलियम्स ने भी मासाकाद्जा के साथ चौथे विकेट के लिए नाबाद 119 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई.

 

श्रीलंका की ओर से लसिथ मलिंगा एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. नुवान कुलासेकरा, सुरंगा अकमल और तिलकरत्ने दिलाशान को एक-एक सफलता मिली.

 

इससे पूर्व दिमुथ करुणारत्ने (58) और जीवन मेंडिस (51) की धैर्यपूर्ण पारियों की बदौलत श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 279 रन बनाए. जिम्बाब्वे के विलियम्स ने तीन विकेट हासिल किए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: practise match
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017