भुवनेश्वर की शादी में पहुंचे प्रवीण कुमार और सुरेश रैना

भुवनेश्वर की शादी में पहुंचे प्रवीण कुमार और सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की दोस्त नूपुर नागर संग शादी के बंधन में बंध गए. दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं.

By: | Updated: 24 Nov 2017 03:52 AM
Praveen Kumar and Suresh Raina attend the Bhubaneswar marriage

मेरठ: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अपने बचपन की दोस्त नूपुर नागर संग शादी के बंधन में बंध गए. दिल्ली रोड स्थित होटल ब्रावुरा में आयोजित शादी समारोह में क्रिकेट जगत से जुड़े लोगों के साथ तमाम हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं.


होटल ब्रावुरा में शादी समारोह में क्रिकेटर सुरेश रैना, प्रवीण कुमार के साथ तमाम वीआईपी लोग शामिल हुए.


इससे पहले सुबह गंगानगर स्थित आवास से भुवनेश्वर की घुड़चढ़ी शुरू हुई. इसमें पारिवार के लोग, रिश्तेदार और कुछ खास नजदीकी लोग शामिल हुए. घुड़चढ़ी में भुवनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह, बहन रेखा अघाना और मां समेत अन्य रिश्तेदार जमकर थिरके. इसके बाद भुवनेश्वर वरमाला के लिये दिल्ली रोड स्थित होटल पहुंचे. सुबह 11 बजे रस्मों की शुरूआत हुई.


भुवनेश्वर कोलकाता से आई सुनहले रंग की शेरवानी और कुमकुम रंग का सेहरा पहने हुए थे. नूपुर भी मोतियों से जड़े लाल-सुनहरे और हरे रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. भुवनेश्वर ने वरमाला के लिए स्टेज पर चढ़ते हुए दुल्हन की मदद की और दोनों ने एक दूसरे को वरमाला पहनायी. इसके बाद सात फेरों की रस्म पूरी हुई. शाम साढे चार बजे भुवनेश्वर दुल्हन नूपुर को लेकर वापस गंगानगर स्थित आवास पहुंचे.


भुवनेश्वर की मां इंद्रेस ने उनकी आरती की और दोनों को आशीर्वाद देते हुए गृह प्रवेश कराया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Praveen Kumar and Suresh Raina attend the Bhubaneswar marriage
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरे करियर का सबसे बेहतरीन साल है 2017: रोहित शर्मा