RCBvRR: चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज होगी आरसीबी और राजस्थान की जंग

RCBvRR: चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज होगी आरसीबी और राजस्थान की जंग

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स आज यहां आपस में भिड़ेंगे तो दर्शकों को रोमांचक मैच की पूरी सौगात मिलेगी. दो मैचों में दो-दो अंक हासिल कर आरसीबी इस समय तालिका में पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है.

By: | Updated: 15 Apr 2018 02:15 PM

नई दिल्ली/बेंगलुरू: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स आज यहां आपस में भिड़ेंगे तो दर्शकों को रोमांचक मैच की पूरी सौगात मिलेगी. दो मैचों में दो-दो अंक हासिल कर आरसीबी इस समय तालिका में पांचवें और राजस्थान छठे स्थान पर है.

दोनों टीमें अपना पहला मैच गंवा बैठी थी. आरसीबी ने कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान ने सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मैच गंवाया था.

आरसीबी ने दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी एबी डीविलियर्स के शानदार अर्धशतक के सहारे किंग्स इलेवन पंजाब को चार विकेट से हराकर सीजन की पहली जीत हासिल की थी.

वहीं राजस्थान ने घरेलू पिच पर हुए वर्षा प्रभावित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराकर जीत का खाता खोला.

पंजाब के खिलाफ अर्धशतक जमाने वाले डीविलियर्स और 45 रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे. दो मैचों में अब तक 52 रन बनाने वाले कप्तान विराट कोहली एक बड़ी पारी खेलकर टीम को प्रेरित करना चाहेंगे. पिछले मुकाबले में शून्य पर आउट होने वाले ब्रेंडन मैक्कुलम भी बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे होंगे.

गेंदबाजी में अब तक असरदार दिखे क्रिस वोक्स बल्लेबाजी में अब तक कारगर साबित नहीं हुए हैं.

दूसरी तरफ पिछले मैच में 40 गेंदों पर 45 रन बनाने वाले कप्तान अजिंक्य रहाणे और 22 गेंदों पर 37 रन बनाने वाले संजू सैमसन अपना अच्छा प्रदर्शन बरकरार रखने की कोशिश करेंगे. रहाणे अब तक 58 और सैमसन 86 रन बना चुके हैं.

खराब किस्मत की वजह से पहले दोनों मुकाबलों में रन-आउट होने वाले बिग बैश स्टार डार्सी शॉर्ट भी पिछले प्रदर्शन को भूलाकर बेहतर पारी खेलने पर ध्यान देंगे. वह दो मैचों में केवल 10 रन ही बना पाए हैं.

इस बार आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में सबसे महंगे बिके बेन स्टोक्स हाल तक अपनी बल्लेबाजी के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं थे लेकिन राजस्थान उनसे एक बड़ी पारी खेलकर सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में आने की उम्मीद करेगा. वह दो मैचों में महज 21 रन ही जोड़ पाए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: RCBvRR: चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज होगी आरसीबी और राजस्थान की जंग
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अर्जुन पुरस्कार के लिए मनिका बत्रा और हरमीत देसाई के नामों की सिफारिश