प्रो कबड्डी लीग : घरेलू कोर्ट पर पहली बार हारा पटना, पिंक पैंथर्स को मिली जीत,

By: | Last Updated: Monday, 11 August 2014 2:21 AM
pro kabaddi

पटनाः प्रो कबड्डी लीग के पटना चरण के चौथे और अंतिम दिन रविवार को खेले गए दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स टीम को घरेलू कोर्ट पर पहली बार हार का सामना करना पड़ा. पटना पाइरेट्स टीम बेंगलुरू बुल्स से संघर्षपूर्ण मुकाबले में 35-37 से हार गई. पटना के पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रविवार को हुए दूसरे मैच में पटना पाइरेट्स टीम ने बेंगलुरू बुल्स को कड़ी टक्कर दी, लेकिन उन्हें 35-37 से हार गई. पहले हॉफ में पटना पाइरेट्स ने 22-14 से बढ़त ले ली थी. लेकिन दूसरे हॉफ में बेंगलुरू बुल्स के मंजीत और अजय ठाकुर ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम को जीत दिला दी.

 

पटना की ओर से राकेश और रवि दलाल का जादू इस मैच में नहीं चल पाया. संदीप ने अपनी टीम के लिए डिफेंस और रेडर में कई महत्वपूर्ण अंक जुटाए परंतु टीम को हार से नहीं बचा पाए.

 

इसके पूर्व हुए एक अन्य मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स टीम ने बंगाल वॉरियर्स को 39-23 से पराजित कर अंकतालिका में दोबारा दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया.

 

जयपुर की टीम का डिफेंस और आक्रमण दोनों काबिले तारीफ प्रदर्शन किया. जसबीर और मनिंदर सिंह ने रेड करते हुए अंक बटेारे वहीं रोहित राणा और प्रशांत चौहान की जोड़ी ने डिफेंस के जरिए अंक जुटाए.

 

हॉफ टाइम तक जयपुर की टीम ने 20-13 से बढ़त बना ली थी. बंगाल वॉरियर्स की ओर से रेडर नितिन मदने ने 13 अंक जुटाए परंतु उन्हें अपने साथियों से कोई मदद नहीं मिली.

 

बेस्ट रेडर का खिताब जसबीर सिंह को जबकि बेस्ट डिफेंडर का पुरस्कार पिंक पैंथर्स के प्रशांत चौहान को दिया गया.

 

लीग में यू मुंबा की टीम पहले स्थान पर बनी हुई है. मंगलवार से प्रो कबड्डी लीग के पुणे चरण की शुरुआत होगी.

 

प्रो कबड्डी लीग में पटना और पुणे के अलावा कोलकाता, विशाखापतनम, मुंबई, जयपुर, दिल्ली और बेंगलुरू की टीमें भाग ले रही हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: pro kabaddi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017