पुजारा का शतक लेकिन टीम अब भी बैकफुट पर

By: | Last Updated: Thursday, 15 January 2015 3:01 PM

नागपुर: ऑस्ट्रेलियाई दौरे में रन बनाने के लिये जूझ रहे चेतेश्वर पुजारा ने आज यहां संयम से भरी शतकीय पारी खेली लेकिन विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप क्रिकेट मैच के तीसरे दिन आज यहां अपनी पहली पारी में पांच विकेट पर 251 रन बनाकर वह बैकफुट पर बना रहा. विदर्भ ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 583 रन बनाकर समाप्त घोषित की थी और इस तरह से उसने सौराष्ट्र पर अब भी 332 रन की बढ़त बना रखी है.

 

पुजारा ऑस्ट्रेलिया में पहले तीन टेस्ट मैचों में ही खेल पाये थे जिसमें वह अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाये थे लेकिन इस अनुभवी बल्लेबाज ने आज यहां 114 रन की शानदार पारी खेलकर फॉर्म में वापसी की और इस बीच सागर जोगियानी (81) के साथ तीसरे विकेट के लिये 185 रन जोड़कर सौराष्ट्र को शुरूआती झटकों से उबारा.

 

सौराष्ट्र ने सुबह दो विकेट पर 20 रन से अपनी पारी आगे बढ़ायी थी. सौराष्ट्र ने हालांकि जोगियानी और पुजारा सहित शेल्डन जैकसन (16) के विकेट 22 रन के अंदर गंवा दिये जिससे उसकी टीम संकट में पड़ गयी. विदर्भ की तरफ से ये तीनों विकेट ऑफ स्पिनर अक्षय वाखरे (61 रन देकर तीन विकेट) ने लिये. स्टंप उखड़ने के समय कप्तान जयदेव शाह 12 और अर्पित वासवदा 13 रन पर खेल रहे थे. कल मैच के चौथे और अंतिम दिन सौराष्ट्र की पहली प्राथमिकता फोलोऑन बचाना होगा जिसके लिये उसे अभी 181 रन की दरकार है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PUJARA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017