कोरिया ओपन में सिंधू जीती, कश्यप की हार

By: | Last Updated: Wednesday, 16 September 2015 8:37 AM

सोल: भारतीय बैडमिंटन स्टार पी वी सिंधू ने छह लाख डालर ईनामी राशि के कोरिया ओपन सुपर सीरिज टूर्नामेंट में अपने अभियान का आगाज जीत के साथ किया जबकि पुरूष एकल में पारूपल्ली कश्यप हारकर बाहर हो गए.

 

दो बार विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता सिंधू ने थाईलैंड की रेचानोक इंतानोन को एक घंटे नौ मिनट तक चले कड़े मुकाबले में 21-19, 21-23, 21-13 से हराया. राष्ट्रमंडल खेल चैम्पियन कश्यप हालांकि पहले ही दौर में हांगकांग के वेइ नान से 21-17, 16-21, 18-21 से हारकर बाहर हो गए.

 

महिला युगल में प्रदन्या गादरे और सिक्की रेड्डी को जापान की शिजुका मत्सुओ और मामी नेइतो ने 26-24, 21-9 से मात दी. दुनिया की पांचवें नंबर की खिलाड़ी इंतानोन के खिलाफ सिंधू अब तक तीनों मैच हार चुकी थी लेकिन उसने आज मानसिक दृढता का परिचय देते हुए जीत दर्ज की.

 

शुरू ही से मुकाबला काफी कठिन था. सिंधू ने पहले गेम में 4-2 से बढत बना ली लेकिन इंतानोन ने जल्दी ही वापसी करते हुए 9-6 से बढत कायम की.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PV Sindhu kicks off campaign with win, Parupalli Kashyap ousted in Korea Open
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Korea Open Parupalli Kashyap PV Sindhu
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017