बुरे बर्ताव के लिए एयरलाइन स्टाफ पर भड़की सिंधु

बुरे बर्ताव के लिए एयरलाइन स्टाफ पर भड़की सिंधु

By: | Updated: 04 Nov 2017 04:14 PM
PV Sindhu Slams IndiGo Staff After ‘Bad Experience’

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने इंडिगो एयरलाइंस पर बुरे व्यवहार के लिए शिकायत की है. साल 2016 के रियो ओलंपिक की सिल्वर मेडल विजेता सिंधु ने मुंबई एयरपोर्ट के ग्राउंड स्टाफ पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और इसे बुरा अनुभव करार दिया.


 



सिंधू ने हैदराबाद से मुंबई की फ्लाइट ली थी. उन्होंने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहीर करते हुए लिखा, "ग्राउंड स्टाफ (स्किप्पर) अजितेश मेरे साथ बहुत ही बुरी तरह से पेश आए. एयर होस्टेस आशिमा ने उन्हें पैसेंजर्स के साथ ठीक से व्यवहार करने की सलाह दी, लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि वह उनके साथ भी बदतमीजी करने लगे."

 





इस चैम्पियन शटलर ने कहा, ‘‘यह कहना बहुत दुखद है कि मेरा बहुत ही बुरा अनुभव रहा. जब मैं चार नवंबर को 6ई 608 फ्लाइट से मुंबई के लिए जा रही थी तो मैदानी स्टाफ अजीतेश ने काफी बुरा व्यवहार किया. ’’

 



सिंधु ने लिखा, "यदि इस तरह के लोग प्रतिष्ठित इंडिगो जैसी एयरलाइन में ऐसा बर्ताव करेंगे, तो ऐसे में उनकी प्रतिष्ठा खराब हो जाएगी." बता दें ट्विटर पर कई लोगों ने अपने 'राष्ट्र की गौरव' के साथ बुरा व्यवहार करने के लिए एयरलाइन्स की आलोचना की है.

ट्विटर पर लोगों ने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री गजपति राजू को टैग कर लिखा, "यह वास्तव में शर्मनाक है. अशोक गजपती जी कृपया इस बात पर गौर करें. पीवी सिंधु हमारे राष्ट्र की गौरव हैं और हमें किसी भी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं होने देना चाहिए."

ट्विटर पर हुई हलचल के बाद इंडिगो एयरलाइंस भी हरकत में आई, इंडिगो ने सिंधु के ट्वीट के जवाब में लिखा "हम आपसे बात करना चाहते हैं. कृपया यह पुष्टि करें कि हम आपके रजिस्टर्ड नंबर पर आपसे संपर्क कर सकते हैं?"

 



फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: PV Sindhu Slams IndiGo Staff After ‘Bad Experience’
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कप्तान परेरा ने की इनकी जमकर तारीफ