R Ashwin_Australia_World cup 2015_

R Ashwin_Australia_World cup 2015_

By: | Updated: 24 Mar 2015 01:46 PM

नई दिल्ली: विश्व कप 2015 में शानदार गेंदबाजी कर रहे स्पिनर आर अश्विन पर जिम्मेदारी बहुत बड़ी है. जिम्मेदारी सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खतरनाक बल्लेबाजी की कमर तोड़ने की है.

 

सामने वॉर्नर..वॉटसन..स्मिथ और मैक्सवेल जैसे इन फॉर्म बल्लेबाज हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया को स्पिनर्स को खेलने में दिक्कत होती है. अभ्यास के दौरान भी ऑस्ट्रेलिया का ये डर साफ दिखा. अभ्यास के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने स्पिनर्स को खेलने में अपना सारा ध्यान लगाया.

 

अश्विन का फॉर्म भी ऑस्ट्रेलिया के लिए चिंता

 

आपको बता दें कि विश्व कप 2015 में अश्विन की स्पिन ने पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज समेत हर टीम को परेशानी में डाला है.

 

आपकी जानकारी के लिेए यह भी बता दें कि अश्विन ने 7 मैच में 12 विकेट लिए हैं. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अश्विन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 मैच में 13 विकेट लिए हैं.

 

गौरतलब है कि 2011 विश्व कप में अश्विन ने पॉन्टिंग और वॉटसन के बड़े विकेट लिए थे और क्वार्टर फाइनल में टीम इंडिया की जीत में अहम रोल निभाया था.

 

ऐसे में बड़ा सवाल यही है कि क्या अश्विन फिर से ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी की कमर तोड़ेंगे?

 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट क्लार्क की माने तो ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भले भारत के खिलाफ भारी है लेकिन अश्विन हैं जो भारत का पलड़ा भारी कर रहे हैं.

 

बस कुछ ही घंटों में साफ हो जाएगा कि स्टुअर्ट क्लार्क अश्विन को लेकर जो कह रहे हैं वो सही होगा या ऑस्ट्रेलिया इस बार अश्विन से निपटने के लिए तैयार है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vijay Hazare Trophy: सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने आंध्र प्रदेश को 59 रनों से रौंदा, फाइनल में कर्नाटक से होगी भिड़ंत