फील्डिंग करते वक्त चोटिल हुए रहाणे के हाथ में आए 4 टांके

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 1:07 PM
Rahane injury: gets four stitches

Rahane_Bhuvneshwar

नई दिल्ली/कैनबरा: टॉस हारकर गेंदबाज़ी करते हुए ऑस्ट्रेलियन बल्लेबाज़ों ने भारत के सामने 349 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया वहीं टीम इंडिया के लिए फील्डिंग के वक्त एक और बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया के इनफॉर्म बल्लेबाज़ अजिंक्ये रहाण फील्डिंग करते वक्त चोटिल हो गए हैं. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फील्डिंग करते वक्त रहाणे अपने हाथ में चोट लगा बैठे. जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनके दाएं हाथ में 5 टांके आ गए हैं.

 

टीम इंडिया के लिए ये खबर चिंता बड़ाने वाली है क्योंकि वनडे सीरीज़ के बाद बचे 3 टी20 मैचों के लिए भी रहाणे टीम इंडिया का हिस्सा हैं और अगर उनकी चोट ज्यादा गंभीर हुई तो फिर भारतीय टीम की मुश्किलें बड़ सकती हैं.

 

हालांकि खबरें ऐसी भी हैं कि अगर भारतीय टीम को आज उनकी बल्लेबाज़ी की ज़रूरत पड़ती है तो वो आज बल्लेबाज़ी5 करने आ सकते हैं.

 

रहाणे ने इस सीरीज़ में खेले 3 मुकाबलों में अब तक 70 के औसत से 139 रन बनाए हैं. जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं. इस दौरे पर रहाणे रोहित शर्मा और उप-कप्तान विराट कोहली के बाद तीसरे सबसे सफल बल्लेबाज़ हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rahane injury: gets four stitches
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017