अंडर-19 टीम के काम आ रहा है द्रविड़ का अनुभव: अवेश

By: | Last Updated: Saturday, 21 November 2015 6:03 AM
Rahul Dravid’s experience guiding India U-19 team: Pacer Avesh Khan

कोलकाताः बीती रात तूफानी गेंदबाज़ी करने वाले भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज अवेश खान ने शुक्रवार को कहा कि टीम के कोच और महान बल्लेबाज राहुल द्रविड़ का अपार अनुभव ही टीम की सफलता का राज है.

 

खान ने कहा कि कठिन हालात में खुद को खेल के अनुरूप ढालना द्रविड़ से बेहतर कोई और नहीं जानता और बतौर कोच वह यही गुण जूनियर खिलाड़ियों में झोंक रहे हैं.

 

खान ने कहा, “द्रविड़ खुलकर अपना अनुभव खिलाड़ियों के साथ साझा करते हैं. वह गेंदबाजों को बल्लेबाजों के नजरिए से खेल के गुण समझाते हैं. वह हमेशा हमसे अपना 100 फीसदी देने की अपील करते हैं.”

 

बीती रात भारतीय अंडर 19 टीम ने लो स्कोरिंग मुकाबले में अवेश खान समेत सभी गेंदबाज़ों की शानदार गेंदबाज़ी के दम पर मुकाबला 82 रनों से अपने नाम किया.

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में भारत ने 158 रन बनाए. जिसके बाद अवेश ने 6 ओवर में महज़ 4 रन देकर 4 विकेट झटकते हुए टीम को जीत दिला दी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rahul Dravid’s experience guiding India U-19 team: Pacer Avesh Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Avesh Khan rahul dravid under 19
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017