भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में बारिश बन सकती है बाधा

भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में बारिश बन सकती है बाधा

By: | Updated: 16 Sep 2017 12:46 PM
फाइल फोटो

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच स्थानीय होलकर स्टेडियम में 24 सितम्बर को खेले जाने वाले एक दिवसीय मैच पर बारिश का खतरा मंडरा रहा है.

मौसम विभाग के भोपाल केंद्र के एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि 22 से 24 सितम्बर के बीच इंदौर और इसके आस-पास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का पूर्वानुमान है. शहर में पिछले तीन दिन से मॉनसून सक्रिय है. रुक-रुक कर हो रही बारिश का दौर आज भी जारी रहा.

इस बीच, मौसम विभाग की भविष्यवाणी के मद्देनजर मध्यप्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) ने एक दिवसीय मैच के दौरान बारिश की संभावित स्थिति से निपटने के इंतजाम तेज कर दिये हैं.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने कहा, "हमारे पास पूरे मैदान और पिच को ढंकने के लिये कवर हैं. इसके साथ ही हम पर्याप्त संख्या में सुपर सॉपर मशीनों (मैदान में जमा पानी हटाने का यंत्र) की भी व्यवस्था कर रहे हैं."

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का तीसरा मैच होगा.

खेल से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे मैच में बारिश बन सकती है बाधा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story ASHES 1st Test: शुरूआती झटके के बाद इंग्लैंड की सधी शुरूआत