डिबेट में भिड़े यूसुफ-रमीज़ ने एक-दूसरे को फर्जी मुल्ला-सिफारशी प्लेयर कहा

By: | Last Updated: Tuesday, 29 December 2015 1:08 PM
Rameez Raja, Mohammad Yousuf make it personal on a TV debate

कराची: दागी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को पाकिस्तान की तरफ से खेलने की अनुमति देनी चाहिए या नहीं, इस विषय को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट दो धड़ों में बंट गया है तथा पूर्व क्रिकेटरों मोहम्मद यूसुफ और रमीज राजा में टीवी कार्यक्रम के दौरान शाब्दिक जंग देखने को मिली.

 

इन दोनों ने जियो सुपर चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान एक दूसरे के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां की और गलत शब्दों का उपयोग किया.

 

आमिर के मामले में यूसुफ ने कहा कि रमीज़ क्रिकेट नहीं जानते और वह सिफारिशी खिलाड़ी थे और वह केवल एक शिक्षक ही अच्छे रहते.

 

यूसुफ यहीं पर नहीं रूके और उन्होंने इस पूर्व टेस्ट कप्तान के खिलाफ कुछ निजी टिप्पणियां भी कर दी जिससे रमीज भी अपना आपा खो बैठे.

 

रमीज ने दाढ़ी रखने वाले यूसुफ को फर्जी मुल्ला कहा जो झूठ बोलता है और जिसने पाकिस्तान क्रिकेट के लिये परेशानियां खड़ी कीं. रमीज़ ने कहा कि, ”इस तरह के झूठे मुल्लाओं को डिबेट में नहीं बुलाना चाहिए.”

 

इससे आग बबूला होकर मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि, ”सबसे बड़े मक्कार तो रमीज़ हैं जिन्होनें अपने घरवालों पर ही केस कर दिया और आज मैं जो कुछ भी हूं वो अपने क्रिकेट की वजह से हूं.”

 

यह क्लिप जल्द ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गयी. पूर्व खिलाड़ियों, प्रशंसकों और आलोचकों ने इन दोनों खिलाड़ियों द्वारा उपयोग में लायी गयी भाषा पर निराशा जतायी.

 

देखें चर्चा का ये वीडियो:

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rameez Raja, Mohammad Yousuf make it personal on a TV debate
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017