भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट से बाहर हुए रंगना हेराथ

भारत के खिलाफ आखिरी टेस्ट से बाहर हुए रंगना हेराथ

बाएं हाथ के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वह पीठ में समस्या के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:40 AM
Rangana Herath out of Delhi Test, Vandersay in

नागपुर: बाएं हाथ के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वह पीठ में समस्या के कारण इस मैच में नहीं खेलेंगे. उनके स्थान पर लेग स्पिन गेंदबाज जैफरी वेंडरसे को मंगलवार को टीम में शामिल किया गया है. वेंडरसे ने श्रीलंका के लिए 11 वनडे और सात टी-20 मैच खेले हैं. उन्हें टेस्ट में डेब्यू करना बाकी है.


बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज मलिंदा पुष्पाकुमारा हेराथ का स्थान लेने के प्रबल दावेदार थे, लेकिन 30 साल का यह खिलाड़ी फिटनेस टेस्ट को पार नहीं कर सका. हेराथ गुरुवार को स्वदेश रवाना होंगे.


श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के मुख्य चयनकर्ता ग्रेम लैबरोई ने कहा, "हमें उम्मीद थी कि दिल्ली में होने वाले टेस्ट मैच से पहले रंगना हेराथ फिट हो जाएंगे, लेकिन उनसे और फीजियो से बात करने के बाद हमें लगता है कि उन्हें वापस लौट जाना चाहिए."


भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था जबकि दूसरे टेस्ट मैच में जीत हासिल करते हुए भारत ने सीरीज में  1-0 की बढ़त बना ली है.


मेहमान टीम की कोशिश अब तीसरे टेस्ट मैच को जीतते हुए सीरीज बराबरी के साथ खत्म करने की होगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Rangana Herath out of Delhi Test, Vandersay in
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हनीमून पीरियड के बीच अनुष्का ने की रोहित की पारी की 'तारीफ'