रणजी का रण: कर्नाटक ने असम को 388 रन का लक्ष्य दिया

By: | Last Updated: Saturday, 3 October 2015 3:44 PM
Ranji Trophy

गुवाहाटी: सलामी बल्लेबाज रविकुमार समर्थ के करियर के तीसरे शतक की बदौलत कर्नाटक ने रणजी ट्राफी क्रिकेट ग्रुप ए मैच के तीसरे दिन आज यहां असम को जीत के लिए 388 रन का लक्ष्य दिया.

 

पहली पारी में सात रन से पिछड़ने के बाद कर्नाटक ने समर्थ :131:, सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल :47:, सीएम गौतम :44:, श्रेयष गोपाल :41: और शिविर भवाने :40: के उम्दा प्रदर्शन से दूसरी पारी आठ विकेट पर 394 रन बनाने के बाद घोषित की.

 

समर्थ ने अग्रवाल के साथ पहले विकेट के लिए 99 रन जोड़कर टीम को शानदार शुरूआत दिलाई. सैयद मोहम्मद :91 रन पर दो विकेट: ने अग्रवाल को आउट करके असम को दूसरी पारी में पहली सफलता दिलाई.

 

कर्नाटक के मध्यक्रम के बल्लेबाजों ने हालांकि उम्दा प्रदर्शन किया जिससे टीम लगातार अच्छी साझेदारियां करती रही. इस बीच समर्थ ने अपने करियर का तीसरा प्रथम श्रेणी शतक पूरा किया. उन्हें स्वरूपम पुरकायस्थ :78: रन पर तीन विकेट ने पवेलियन भेजा. उन्होंेने 199 गेंद का सामना करते हुए 12 चौके मारे.

 

लक्ष्य का पीछा करते हुए असम ने दिन के अंतिम ओवर की पहली गेंद पर शिवशंकर राय :08: को विकेट खोकर एक विकेट पर 30 रन बनाए. राय को जगदीश सुचित ने पगबाधा आउट किया. सलामी बल्लेबाज पल्लवकुमार दास 21 रन बनाकर खेल रहे हैं.

 

असम की टीम को जीत के लिए अब भी 358 रन की दरकार है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranji Trophy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ranji Trophy
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017