रणजी सेमीः कर्नाटक की नजरें चार विकेट पर, मुंबई को चाहिये 168 रन

By: | Last Updated: Friday, 27 February 2015 3:33 PM

बेंगलूरू: गत चैम्पियन कर्नाटक लगातार दूसरी बार रणजी ट्रॉफी फाइनल में जगह बनाने से सिर्फ चार विकेट दूर है जबकि मुंबई ने सेमीफाइनल के तीसरे दिन दूसरी पारी के छह विकेट 277 रन पर गंवा दिये.

 

जीत के लिये 445 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई को अभी भी 168 रन और चाहिये जबकि उसके चार ही विकेट बाकी है. अभी पूरे दो दिन का खेल शेष है. सिद्धेश लाड 41 और अभिषेक नायर दो रन बनाकर खेल रहे हैं.

 

कर्नाटक के कप्तान आर विनय कुमार और अभिमन्यु मिथुन ने मुंबई के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. उन्हें तेज गेंदबाज अराविंद श्रीनाथ और लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल से पूरा सहयोग मिला.

 

मुंबई के लिये कप्तान आदित्य तारे ने 207 गेंद में सर्वाधिक 98 रन बनाये जबकि श्रेयस अय्यर ने 50 रन का योगदान दिया. अखिल हर्वाडकर 31 रन बनाकर पगबाधा आउट हुए.

 

कर्नाटक के लिये मिथुन ने 27 ओवर में 49 रन देकर तीन विकेट लिये. विनय, गोपाल और श्रीनाथ को एक एक विकेट मिला. अय्यर ने ज्यादा आक्रामक होने की कोशिश में अपना विकेट गंवा दिये. मिथुन की गेंद पर पूल शॉट खेलने के प्रयास में वह जे सुचित को आसान कैच दे बैठे. तारे और अय्यर को छोड़कर मुंबई का कोई बल्लेबाज तेजी से रन बनाने की कोशिश में नहीं दिखा. सूर्य कुमार यादव ने 36 रन बनाने के लिये 119 गेंद खेली जबकि लाड ने 99 गेंद में नाबाद 41 रन बनाये.

 

मुंबई की टीम कल पहले सत्र में विकेट नहीं गंवाने की दुआ करेगी जबकि कर्नाटक चाहेगा कि जल्दी चार विकेट चटका दे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ranji trophy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017