रणजी का रण: जडेजा ने 11 विकेट झटक टीम को दिलाई बड़ी जीत

By: | Last Updated: Saturday, 3 October 2015 11:01 AM
Ranji Trophy Group C: Ravindra Jadeja traps Tripura in spin web

फाइल फोटो

राजकोट: रविंद्र जडेजा के हरफनमौला प्रदर्शन के दम पर सौराष्ट्र ने कल त्रिपुरा को रणजी ट्राफी ग्रुप सी के मैच में एक पारी और 118 रन से हराकर बोनस अंक हासिल किया.रविंद्र जडेजा ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए पूरे मुकाबले में 11 विकेट झटके.

 

अभिजीत डे की अगुवाई वाली टीम के तीन विकेट कल 11 रन पर ही गिर गए थे. टीम इंडिया के ऑल-राउंडर रविंद्र जडेजा ने 45 रन देकर पांच विकेट लिये जिससे टीम 86 रन पर आउट हो गई.

 

युवा स्पिनर धर्मेद्र सिंह जडेजा ने भी चार विकेट लिये.

 

पहले बल्लेबाजी करते हुए सौराष्ट्र ने 307 रन बनाये थे. जवाब में जडेजा के छह विकेट की बदौलत उसने त्रिपुरा को 103 रन पर आउट कर दिया. बल्लेबाजी के दौरान भी जडेजा ने 91 रन बनाये थे. शेल्डन जैकसन (97) और मैन आफ द मैच जडेजा ने पांचवें विकेट के लिये 146 रन की साझेदारी की थी.

 

इस जीत से सौराष्ट्र को सात(छह और एक बोनस अंक) अंक मिले. रविंद्र जडेजा के इस बेहतरीन प्रदर्शन से अब सलेक्टसर्स की उनपर निगाह रहेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ranji Trophy Group C: Ravindra Jadeja traps Tripura in spin web
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ranji Trophy Ravindra Jadeja
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017