राजकोट की इंजीनियर रीवा से कल सगाई करेंगे क्रिकेटर रवींद्र जडेजा

Ravindra Jadeja engagement with Rivasinh Solanki at Rajkot tomorrow

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में मैच खेलकर हाल ही में भारत लौटे भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर रवींद्र जाडेजा अब विवाह की ओर कदम बढ़ाने जा रहे हैं. जाडेजा की सगाई रीवा नामक युवती के साथ कल राजकोट में होने जा रही है.

सगाई रवींद्र जाडेजा के राजकोट स्थित रेस्टोंरेंट ‘जड्डूज’ में ही होने जा रही है. रेस्टोंरेंट का संचालन जाडेजा की बहन नयनाबा करती हैं.

आपको बता दें कि रीवा भी राजकोट की ही रहने वाली है. रीवा के पिता हरदेवसिंह सोलंकी ठेकेदार हैं, साथ में कांग्रेस से भी जुड़े हुए हैं.

रीवा की पढ़ाई राजकोट से ही हुई है. राजकोट के आत्मीय इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से रीवा ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और पिछले कुछ महीनों से दिल्ली में रहकर यूपीएससी की तैयारी कर रही है.

रवींद्र जाडेजा का अपना संबंध जामनगर से है. जामनगर जिले के हाडा तोडा गांव से हैं रवींद्र जाडेजा, जबकि जिस युवती रीवा से उनकी कल सगाई होने जा रही है, उसका पैतृक गांव जूनागढ़ जिले का वाला गांव है.

फिलहाल रीवा का परिवार राजकोट शहर के कोठी कंपाउंड इलाके में रहता है. रवींद्र जाडेजा और रीवा की सगाई हरेश राज्यगुरु नामक पुरोहित कराने जा रहे हैं.

हरेश ने कल होने वाली सगाई के कार्यक्रम की पुष्टि करते हुए कहा है कि कल सुबह शुभ मुहूर्त में रीवा और रवींद्र की सगाई वो कराएंगे.

जाडेजा फिलहाल 27 वर्ष के हैं, जबकि जिस युवती रीवासिंह सोलंकी से उनकी सगाई होने जा रही है वो 25 साल की है. जाडेजा ने अभी तक 16 टेस्ट, 126 एकदिवसीय और 25 अंतरराष्ट्रीय टी20 मैच खेले हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Ravindra Jadeja engagement with Rivasinh Solanki at Rajkot tomorrow
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017