फैन ने रविंद्र जडेजा को बताया अजय तो जडेजा ने कह दिया 'गंवार'

फैन ने रविंद्र जडेजा को बताया अजय तो जडेजा ने कह दिया 'गंवार'

टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 10 विकेट चटकाने वाले जडेजा इस बार अपने किसी फैन पर बरस पड़े और ट्विटर पर उसकी डांट लगा दी.

By: | Updated: 08 Dec 2017 01:30 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया का स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 10 विकेट चटकाने वाले जडेजा इस बार अपने किसी फैन पर बरस पड़े और ट्विटर पर उसकी डांट लगा दी.

दरअसल जडेजा के किसी फैन ने उन्हें रविंद्र जडेजा की अजय कह कर पुकारा. अजय का नाम सुनकर जडेजा को अच्छा नहीं लगा. यही वजह हैं कि जडेजा ने ट्विटर पर अपना गुस्सा नाराजगी जाहीर की.

जडेजा ने ट्वीट कर कहा, ''कोई मेरे पास आया और मुझसे कहा आपने इस मैच में बहुत ही बेहतरीन गेंदबाजी का प्रर्दशन किया अजय. मैं 9 साल से देश के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहा हूं लेकिन लोगों को अभी तक मेरा नाम नहीं पता है.''

आपको बता दें कि भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा की तरह ही रविंद्र जेडजा का सरनेम एक जैसा है इसलिए कई बार फैंस गलती से उन्हें रविंद्र जडेजा की अजय जडेजा समझ बैठते हैं.

जडेजा टीम इंडिया के लिए 35 टेस्ट, 136 वनडे और 40 टी-20 मैच खेला है. टेस्ट में जडेजा ने 8 अर्द्धशतकों के साथ 1176 रन बनाए हैं जबकि 165 विकेट भी अपने किया है. इस दौरान जडेजा ने मैच में 9 बार पांच या उससे अधिक विकेट लेने का भी कारनामा किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: फैन ने रविंद्र जडेजा को बताया अजय तो जडेजा ने कह दिया 'गंवार'
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वनडे सीरीज के नतीजे के साथ-साथ क्या और भी होंगे कुछ बड़े फैसले?