टीम इंडिया में नहीं है सब कुछ ठीक, धोनी और टीम मैनेजमेंट के बीच सामने आया विवाद !

By: | Last Updated: Saturday, 16 January 2016 11:16 PM
Rigid Dhoni wanted to bat first in Brisbane , Team management had different opinion

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में शुरुआती दो वनडे मैच हार चुकी टीम इंडिया के पास सीरीज बचाने की कड़ी चुनौती होगी. टीम इंडिया कल मेलबर्न में तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने उतरेगी.

 

इंडिया अगर सीरीज में बने रहना चाहती है तो उसे हरहाल में कल का मैच जीतना होगा, वहीँ कंगारु टीम सीरीज अपनी झोली में करने की पूरी कोशिश करेगी.

 

लेकिन इन सबसे उलट कुछ ऐसा खुलासा सामने आ रहा है जिसे जानकार ऐसा लग रहा है कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में सब कुछ ठीक नहीं है.

 

क्या है पूरा मामला ?

यह पूरा मामला टीम इंडिया के कप्तान एम एस धोनी और टीम मैनेजमेंट से जुड़ा हुआ है. दरअसल टीम इंडिया ने पर्थ में पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था और इंडिया को उस मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन अगर सूत्रों की मानें तो ब्रिस्बेन में हुए दूसरे वनडे में टीम मैनेजमेंट और टीम डायरेक्टर रवि शास्त्री चाहते थे कि टीम पहले गेंदबाजी करे लेकिन धोनी ने इसके विपरीत फैसला लेते हुए फिर से पहले बल्लेबाजी की और टीम को इस मैच में भी हार का सामना करना पड़ा.

 

सूत्रों का तो यहां तक कहना है कि टीम में कितने तेज गेंदबाजों को खिलाया जाए और कितने स्पिनरों को इस पर भी काफी मतभेद है.

 

अगर इन बातों में सच्चाई है तो निश्चित रूप से इससे क्रिकेट और क्रिकेटप्रेमियों का नुकसान होगा. तीसरा मैच शुरू होने में 24 घंटे से भी कम का समय रह गया है और अगर ऐसी ही मतभेद रहे तो टीम की लुटिया डूबने में ज्यादा समय नहीं लगेगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rigid Dhoni wanted to bat first in Brisbane , Team management had different opinion
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP News Dhoni Ravi Shastri Team India
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017