जी हां! खेल मंत्री ने सिंधू और साक्षी को बताया ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट

“Rio Olympics gold medallists PV Sindhu & Sakshi Malik met PM Modi today,” says Sports Minister Vijay Goel

नई दिल्लीः रियो ओलंपिक के अंतिम के दिनों में दो महिला खिलाड़ी ने मेडल जीत कर भारत के सफर को सिफर से बचा लिया. पीवी सिंधु ने जहां बैडमिंटन के फाइनल में पहुंच कर सिल्वर मेडल जीता तो कुश्ती में साक्षी मलिक ने विरोधियों को पटखनी दे कर ब्रॉन्ज मेडल जीता. लेकिन भारत के खेल मंत्री विजय गोयल के मुताबकि भारत ने रियो में दो गोल्ड मेडल जीते हैं.

 

आपको बता दें कि आज भारत के द्रोणाचार्य, ध्यानचंद, खेल रत्न अवॉर्ड जीतने वाले खिलाड़ियों ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी, जिसके बाद मीडिया से बात करते हुए खेल मंत्री विजय गोयल ने कहा कि भारत की दोनों महिला खिलाड़ियों ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीते.

 

इस पर विवाद बढ़ता उससे पहले विजय गोयल ने सफाई देते हुए कहा कि स्लिप ऑफ टंग के कारण ऐसा हो गया जबकि वो मेडलिस्ट कहना चाहते थे लेकिन जल्दबाजी में स्लिप ऑफ टंग के कारण गोल्ड मेडलिस्ट निकल गया.

उन्होंने कहा कि उम्मीद करते हैं कि लोग इस बात पर कोई विवाद पैदा नहीं करेंगे.

RIO Olympics 2016 News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: “Rio Olympics gold medallists PV Sindhu & Sakshi Malik met PM Modi today,” says Sports Minister Vijay Goel
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017