एमसीजी में भिड़े रोहित और वार्नर

By: | Last Updated: Sunday, 18 January 2015 1:46 PM

मेलबर्नः मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच त्रिकोणीय श्रृंखला के दूसरे मुकाबले के दौरान रोहित शर्मा और डेविड वार्नर के बीच बहस ने इस एक बार फिर जता दिया कि विश्व कप से ठीक पहले की यह महत्वपूर्ण श्रृंखला बिना विवादों के खत्म नहीं होगी. यह घटना भारत की बल्लेबाजी के दौरान 23वें ओवर में हुआ जब रोहित शर्मा एक ओवरथ्रो पर रन लेने के लिए दौड़े.

 

दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लगा कि गेंद रोहित के शरीर में लगने के बाद छिटकी और भारतीय बल्लेबाज ने इसका गलत फायदा उठाया.

 

क्रिकेट के अलिखित नियम के अनुसार जब गेंद बल्लेबाज के शरीर से लगकर ओवरथ्रो होती है तो बल्लेबाज उस पर रन नहीं लेता.

 

भारतीय पारी के 23वें ओवर में रोहित ने यह शॉट मिडऑफ की ओर खेला जहां वार्नर ने इस रोकते हुए बल्लेबाजी छोड़ की ओर फेंका. विकेटकीपर ब्रैड हैडिन इसे रोक नहीं सके और गेंद विकेट के पीछे चली गई.

 

सबसे पहले अपन विरोध जताने ग्लेन मैक्सवेल रोहित के पास पहुंचे. इसके बाद वार्नर भी वहां आए. रोहित ने पलटकर दोनों को जवाब दिया. इस बीच मैदान पर खड़े दोनों अंपायर भी बीचबचाव के लिए आए और उन्हें अलग किया. इसके बाद हालांकि शेन वॉटसन की अगले ओवर में भी दोनों ओर से छींटाकशी जारी रही.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rohit Sharma, David Warner square up at MCG
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017