'राइनो' बचाओ संस्था के लिए केन्या जाएंगे रोहित शर्मा

By: | Last Updated: Wednesday, 9 September 2015 9:01 AM
Rohit Sharma to go to Ol Pejeta Conservancy in Kenya

नई दिल्ली: हाल ही में श्रीलंका दौरे से लौटी टीम इंडिया के खिलाड़ी इस समय साउथ-अफ्रीका दौरे से पहले अपने खाली समय का लुत्फ उठा रहे हैं. विराट कोहली जहां गली क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. तो वहीं रहाणे बुक लॉंच के मौके पर शरीक होने पहुंचे. इसी बीच  स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा अब केन्या रवाना हो रहे हैं.

 

दरअसल रोहित केन्या में राइनो(गेंडा) बचाओ ओएल पेजीतो नामक वाइल्डलाईफ संरक्षण संस्था के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे हैं. आज बुधवार को रोहित ने खुद अपने सोशल मीडिया पेज पर ट्वीट कर ये जानकारी दी.

 

रोहित ने लिखा, ”मैं आप(राइनो) लोगों को देखना का इंतज़ार नहीं कर पा रहा हूं.” इसके साथ ही रोहित ने सभी से राइनो(गेंडे) की प्रजाति को बचाने की भी अपील की.

 

केन्या में राइनो बचाओ कार्यक्रम में ओएल पेजीतो संस्था के साथ टर्किश एअरलाइंस भी शामिल है.

हाल ही में रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में बनाए रखने को लेकर सवाल उठाए गए थे. जिसके बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज़ कोच संजय बांगर ने रोहित शर्मा का समर्थन किया था. रोहित शर्मा ने भारत के लिए 14 टेस्ट में 38 के औसत से 870 रन बनाए हैं. जिसमें उन्होनें 2 शतक और 4 अर्धशतक भी जमाए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Rohit Sharma to go to Ol Pejeta Conservancy in Kenya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: rhino ROHIT SHARMA Team India
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017