फैन्स के सहारे सचिन बनेंगे सबसे ज्यादा विश्व कप खेलने वाले खिलाड़ी!

By: | Last Updated: Thursday, 15 January 2015 12:01 PM
sachin tendulkar

नई दिल्लीः विश्व क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर 2011 विश्व कप में 6 विश्व कप खेलने वाले दूसरे बल्लेबाज बने थे. जबकि पाकिस्तान के बल्लेबाज जावेद मियांदाद इससे पहले इस लिस्ट में शामिल हुए थे. सचिन को पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी को पीछे छोड़ने के लिए एक और विश्व कप खेलना था लेकिन उससे पहले सचिन ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया.

 

लेकिन फैन्स के लिए सचिन अभी भी टीम इंडिया के साथ हैं और इस विश्व कप में वो टीम के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं. इतने बड़े कि उनको पूरा करने के लिए बीसीसीआई द्वारा घोषित सभी खिलाड़ियों को एक साथ आना पड़ा.

 

ये तो आप भी समझ गए होंगे कि हम मजाक कर रहे हैं लेकिन सचिन के चाहने वाले इतने हैं कि उनके बिना टीम इंडिया की कल्पना भी नहीं कर सकते. और इसी कल्पना से निकला है विश्व क्रिकेट के महान बल्लेबाज का विश्व कप के लिए नाम.

 

दरअसल एक क्रिकेट वेबसाइट की ओर से उसके फेसबुक पेज पर तस्वीर पोस्ट की गई है जिसमें टीम इंडिया के सभी 15 खिलाडियों नाम लिखे हैं और उसमें बताया गया है कि किस तरह सचिन तेंदुलकर का नाम किस तरह इनमें छिपा हुआ है. इस फोटो को सोशल मीडिया पर खासा शेयर किया जा रहा है.

 

सचिन ने 1992 से लेकर 2011 तक सभी वर्ल्ड कप खेले. सचिन के नाम विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने और शतक लगाने का रिकॉर्ड है. अब फैन्स ने उन्हें 2015 की टीम में डाल कर सात विश्व कप खेलने वाला पहला खिलाड़ी बना दिया है.

 

नोट – ये सिर्फ व्यंग्य है

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sachin tendulkar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017