तेंदुलकर ने की महिलाओं और विकलांग खिलाड़ियों की तारीफ

By: | Last Updated: Saturday, 9 August 2014 2:28 AM

नई दिल्ली: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने विकलांग खिलाड़ियों और महिला खिलाड़ियों की विशेष रूप से सराहना की और भारतीय खिलाड़ियों को सलाह दी कि वह अपने सपनों को हकीकत बनाने की दिशा में आगे बढ़े.

 

हाल में संपन्न राष्ट्रमंडल खेलों में पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ियों से तेंदुलकर ने कहा कि वह ग्लास्गो खेलों में भारतीय खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से प्रभावित हैं.

 

तेंदुलकर ने कहा, ‘‘राष्ट्रमंडल खेलों में इतना अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारतीय टीम को तहेदिल से बधाई. आज आपके बीच मौजूद रहकर मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं. एक खिलाड़ी होने नाते मैं समझता हूं कि मैदान पर उतरकर और चुनौती पेश करके देश को गौरवांवित करने के लिए क्या करना होता है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘सकीना खातून और दीपा करमाकर जैसी महिला खिलाड़ियों और साथ ही राजिंदर राहेलू को भी मेरी ओर से विशेष बधाई. आप सब बेहतरीन हैं.’’ सकीना और राहेलू ने ग्लास्गो खेलों में क्रमश: महिला लाइटवेट और पुरूष हैवीवेट पैरा पावरलिफ्टिंग स्पर्धा में रजत और कांस्य पदक जीता था.

 

तेंदुलकर ने इस दौरान सकीना का फोन नंबर भी लिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sachin tendulkar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017