VIDEO: बीच रास्ते में गाड़ी रोक वर्कर्स के साथ सचिन ने खेला गली क्रिकेट

VIDEO: बीच रास्ते में गाड़ी रोक वर्कर्स के साथ सचिन ने खेला गली क्रिकेट

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को जब भी मौका मिलता है वे क्रिकेट खेलने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सचिन गली क्रिकेट खेलते नजर आए.

By: | Updated: 17 Apr 2018 11:45 AM

नई दिल्ली: भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को जब भी मौका मिलता है वे क्रिकेट खेलने से नहीं चूकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सचिन गली क्रिकेट खेलते नजर आए. मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों की धुनाई करने वाले सचिन सड़क किनारे मैट्रो साइट्स के वर्कर्स के साथ जब क्रिकेट खेलने उतरे तो उन्होंने अपनी उसी पुराने अंदाज में कुछ शॉट लगाए जिसे देखकर वहां मौजूद फैंस गदगद हो गए.

 

Sachin @sachintendulkar playing street cricket in Bandra...awesome video to watch 😍😍💝💝💖💖❤❤❤ 7 days to go for Sachin Tendulkar birthday 💪🎊 Vc - @sachinist Follow - @akshusachinist _________________________________________________ #Srt45 #srt #sachin #cute #love #awesome #tendulkar #photooftheday #sachintendulkar #picoftheday #masterblaster #instagood #godofcricket #followme

A post shared by Akshaya (@akshusachinist) on

इस वीडियो में सचिन मैट्रो साइट्स के कुछ वर्कर्स के साथ गली क्रिकेट खेल रहे हैं. वीडियो के अंत में सचिन के पास आकर एक गाड़ी रूकती है जिसमें बैठी एक लड़की जोर से सचिन का नाम पुकारती है. रिपोर्ट के मुताबिक सचिन विले पार्ले इस्ट के पास क्रिकेट खेल रहे थे.

क्रिकेट से संन्यास के बाद सचिन लंबे समय से आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े रहे हैं. सचिन बातौर खिलाड़ी साल 2015 तक मुंबई के लिए खेले. इसके बाद सचिन मुंबई इंडियंस के साथ आइकॉन के तौर पर जुड़े हुए हैं.

आईपीएल 2018 मुंबई शुरुआत बेहद ही निराशाजनक रही है. अबतक खेले गए तीन मुकाबलों में मुंबई की टीम को एक भी जीत नहीं मिली है. तीन हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम पॉइंट्स टेबल में भी सबसे नीचे आठवें पायदान पर है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: VIDEO: बीच रास्ते में गाड़ी रोक वर्कर्स के साथ सचिन ने खेला गली क्रिकेट
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story MI vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों का कमाल, 118 के जवाब में 87 पर किया मुंबई को ढेर