बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे सचिन तेंदुलकर

By: | Last Updated: Thursday, 8 January 2015 9:42 AM

मुंबई: क्रिकेट में धूम मचाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अब फिल्म के क्षेत्र में मैदान मारने जा रहे हैं. वह अपने जीवन पर बनने वाली फिल्म में स्वयं की भूमिका निभाएंगे.

 

फिल्म 2015 में रिलीज होगी. मुंबई की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘200 नॉट आउट’ ने वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप संस्था के तालमेल से यह फिल्म बनाने की सोची है, जिसका नाम फिलहाल तय नहीं है.

 

‘200 नॉट आउट’ के संस्थापक रवि भागचंदक ने एक बयान में कहा कि फिल्म का निर्देशन लंदन के लेखक-फिल्मकार जेम्स अस्र्काइन करेंगे.

 

सचिन फिल्म में अभिनय करने के अलावा इसमें और भी योगदान देंगे.सचिन ने अपने 24 वर्षो के लंबे क्रिकेट करियर में 200 मैचों में 53.78 की औसत से 15,921 रन बनाए.

 

टेस्ट मैचों और 50 ओवर प्रारूप में भी उनके खाते में बल्लेबाजी के सबसे ज्यादा रिकॉर्ड हैं. उन्होंने मात्र 16 साल की उम्र में क्रिकेट के मैदान में कदम रखा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Sachin Tendulkar Set to Star as Himself in a Feature Film
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017