शानदार शतक: अर्जुन ने लगाया मछली की आंख पर निशाना

By: | Last Updated: Saturday, 20 September 2014 7:44 AM
sachin tendulkar shares son arjun tendulkar’s success on facebook wall

नई दिल्ली: अभी ख़बर आई ही थी कि इंग्लैंड दौरे पर किए गए बहुत खराब प्रदर्शन से उबरने के लिए विराट कोहली क्रिकेट के भगवान का सहारा लेने जा रहे हैं और इधर खुद तेंदुलकर ने एक दूसरे बल्लेबाज को अपने फेसबुक वॉल पर प्रमोट कर दिया.

 

सचिन ने जिस बल्लेबाज को प्रमोट किया है उसके शानदार शतक से जलने का कोहली के पास फिलहाल तो कोई कारण नजर नहीं आता है क्योंकि जिसकी तस्वीर साझा की गई है वो तेंदुलकर का बेटा अर्जुन तेंदुलकर हैं.

खब्बू बल्लेबाज अर्जुन तेंदुलकर ने 42 गेंदों में 118 रन की शानदार पारी खेलने का कारनाम किया है. इस पर अर्जुन के पापा ने कैप्शन के साथ उनकी तस्वीर को अपने फेसबुक वॉल पर जगह दी है. अर्जुन ने यह शानदार पारी स्मैश मास्टर ब्लास्टर टूर्नामेंट में खेली है.

 

इस टूर्नामेंट में वो टीम धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल का हिस्सा हैं. पूरे मुंबई से 102 स्कूलों ने इस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया है. आज यह टूर्नामेंट समाप्त हो जाएग. खास बात यह है कि टूर्नामेंट में अवॉर्ड देने का जिम्मा सचिन का ही है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sachin tendulkar shares son arjun tendulkar’s success on facebook wall
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017